दिल्ली

delhi

सुशांत-नुसरत ने दिशा सालियान के निधन पर जताया दुख

By

Published : Jun 10, 2020, 10:47 PM IST

सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान ने कथित रूप से सोमवार को आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत और नुसरत भरूचा समेत अन्य सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की.

disha salian, sushant singh rajput, nushrat bharucha, ETVbharat
सुशांत-नुसरत ने दिशा सालियान के निधन पर जताया दुख

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मंगलवार की रात अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के निधन पर दुख जताते हुए सोसल मीडिया पर पोस्ट किया. उनके अलावा नुसरत भरूचा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट करके सेलिब्रिटी मैनेजर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

दिशा सालियान ने कथित रूप से सोमवार की रात शहर के मलाड में स्थित अपने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी.

'राबता' अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'यह दिल तोड़ने वाली खबर है. दिशा के परिवार और दोस्तों को दिल से मेरी संवेदनाएं. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले.'

सुशांत-नुसरत ने दिशा सालियान के निधन पर जताया दुख

वहीं नुसरत भरूचा लिखती हैं, 'हिल गई हूं.. इस सच्चाई ने झकझोंर कर रख दिया.. पता नहीं कैसे यकीन करूं कि तुम चली गई.. तुम्हारे परिवार के लिए मेरे विचार और प्रार्थनाएं, जिनके दुख का तो मैं अंदाजा भी नहीं लगा सकती.. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले दिशा. बहुत सारा प्यार.'

सुशांत-नुसरत ने दिशा सालियान के निधन पर जताया दुख

बीते दिन ही 'फुकरे' स्टार वरुण शर्मा ने भी अपनी दोस्त और पूर्व मैनेजर को श्रद्धांजलि दी थी. दिशा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने वाले सेलेब्स में कॉमेडियन भारती सिंह भी शामिल हैं.

पढ़ें- सुशांत और वरुण शर्मा की पूर्व मैनेजर ने की आत्महत्या, अभिनेता ने जताया दुख

वरुण के इंस्टा पोस्ट पर कई सितारों ने 'रेस्ट इन पीस' कमेंट किया जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा का भी नाम शामिल था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details