दिल्ली

delhi

सनी और बॉबी देओल ने मां को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, तस्वीरें देख दिल होगा खुश

By

Published : Sep 1, 2021, 12:27 PM IST

बॉलीवुड के दो दमदार एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर को उनके जन्मदिन पर खास तरीके से शुभकामनाएं दी हैं. दोनों भाई ने मां के साथ एक-एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें मां-बेटों का प्यार देखते ही बन रहा है. सनी और बॉबी ने मां के जन्मदिन पर एक जैसी दिखने वाली प्यारी तस्वीर शेयर की है.

सनी और बॉबी देओल
सनी और बॉबी देओल

हैदराबाद : बॉलीवुड के दो दमदार एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर को उनके जन्मदिन पर खास तरीके से शुभकामनाएं दी हैं. दोनों भाई ने मां के साथ एक-एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें मां-बेटों का प्यार देखते ही बन रहा है. सनी और बॉबी ने मां के जन्मदिन पर एक जैसी दिखने वाली प्यारी तस्वीर शेयर की है.

सनी देओल ने मां प्रकाश कौर के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक मम्मा'. वहीं, छोटे भाई बॉबी देओल ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मां, बहुत सारा प्यार.' बता दें, बॉबी ने 12 घंटे पहले तो सनी ने 6 घंटे पहले मां की तस्वीर शेयर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

वहीं, अब फैंस और बॉलीवुड स्टार्स से भी उनके पोस्ट पर बधाईयां आ रही हैं. इसमें फिल्म 'हाउसफुल-3' में बॉबी देओल के को-स्टार चंकी पांडे ने शुभकामाएं दीं और लेखक पत्नी डीन पांडे ने एक्टर्स की मां को बधाई देते हुए लिखा, 'मम्मी को जन्मदिन मुबारक.'

बता दें, सनी और बॉबी दिग्गज एक्टर धर्मेंद की पहली पत्नी प्रकाश के बेटे हैं. धर्मेंद और प्रकाश की शादी 1954 में हुई थी. धर्मेंद, सनी और बॉबी तीनों ही बाप-बेटों का फिल्मी करियर हिट रहा है.

सनी को फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा', 'घायल', 'दामिनी', 'डर', 'बॉर्डर', 'जिद्दी', 'जीत' और 'सलाखें' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है. सनी देओल फिलहाल पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं.

वहीं, बॉबी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'बरसात' से की थी. बॉबी की अपकमिंग फिल्म 'पेंटहाउस एंड लव हॉस्टल' है. वह रणबीर कपूर, अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'एनिमल' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा तैयार कर रहे हैं. वहीं, देओल परिवार को फिल्म 'अपने', 'यमला पगला दिवाना' और 'पोस्टर्स बॉय' में देखा है.

ये भी पढे़ं : पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज, गांधी परिवार पर दिया है आपत्तिजनक बयान

ABOUT THE AUTHOR

...view details