दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 18, 2019, 3:13 PM IST

ETV Bharat / sitara

SOTY 2 First Song: "ये जवानी है दीवानी" में टाइगर संग तारा-अनन्या का धमाकेदार डांस!.....

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का पहला गाना रिलीज हो गया है.

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" का पहला गाना रिलीज हो गया है. इसके बोल हैं "ये जवानी है दीवानी." धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ये फर्स्ट सॉन्ग बेहद धमाकेदार है.

जी हां....फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का पहला गाना 'गिली गिली अक्खा' रिलीज हो गया है। फिल्म में किशोर कुमार के पुराने सॉन्ग 'ये जवानी है दीवानी' की रीक्रिएट किया गया है. 1972 में आई फिल्म 'जवानी दीवानी' में रणधीर कपूर और जया बच्चन पर इस गाने को पिक्चराइज्ड किया गया था. अब इस फेमस गाने को वापस के नए वर्जन के साथ टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे पर फिल्माया गया है. गाने में तीनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली है. एक साथ ये स्टार जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

करण जौहर ने सॉन्ग रिलीज से पहले एक क्लिप शेयर किया था. जिसमें 'गिली गिली अक्खा' उर्फ 'ये जवानी है दीवानी' सॉन्ग की झलक देखने को मिली थी. तारा सुतारिता इस गाने को मोस्ट आइकॉनिक सॉन्ग मानती हैं तो वहीं अनन्या खुद को काफी लकी मानती हैं कि उन्हें बड़े परदे पर इस सॉन्ग पर डांस करने का मौका मिला. साथ ही टाइगर श्रॉफ ने बताया कि ये सॉन्ग उनके पिता जैकी श्रॉफ का फेवरेट सॉन्ग है जिस पर वो डांस कर रहे हैं.
फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. पिछले साल 9 अप्रैल 2018 को फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. अब फिल्म रिलीज होने में केवल एक महीना बाकी है. इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' को धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर बनाया है. फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details