दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 3, 2019, 12:06 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 6:43 AM IST

ETV Bharat / sitara

मैडम तुसाद सिंगापुर में कल लगेगा श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू, बोनी ने शेयर किया वीडियो

बुधवार को मैडम तुसाद सिंगापुर में दिवंगत बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी की मोम की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा. एक्ट्रेस के पति ने एक वीडियो साझा कर इसकी जानकारी दी.

Boney Kapoor shared the news of Sridevi's wax figure

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी की मोम की प्रतिमा का बुधवार को सिंगापुर में प्रतिष्ठित मोम संग्रहालय मैडम तुसाद में अनावरण किया जाएगा.

दिवंगत अभिनेत्री के पति बोनी कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो के साथ खबर साझा की, जिसमें श्रीदेवी की मोम की आकृति बनाने की झलक दिखाई गई.

बोनी ने ट्वीट किया, 'श्रीदेवी न केवल हमारे दिलों में बल्कि उनके लाखों प्रशंसकों के दिलों में हमेशा के लिए बस गई हैं. मैडम तुसाद, सिंगापुर में 4 सितबंर 2019 को उनके पुतले के अनावरण का इंतजार है.'

मैडम तुसाद ने 13 अगस्त को उनकी 56 वीं जयंती पर दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि के रूप में श्रीदेवी के मोम के पुतले को बनाने का फैसला किया.श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था, जहां वह एक पारिवारिक शादी में शामिल होने गई थीं.1963 में श्री अम्मा यंगर अय्यपन के रूप में जन्मी, श्रीदेवी को हिंदी फिल्मों में 'चांदनी', 'लम्हे', 'मिस्टर इंडिया', 'चालबाज़', 'नगीना', 'सदमा' और 'इंग्लिश विंग्लिश' जैसी कई फिल्मों में प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अपने असाधारण प्रदर्शन से भी पहचान बनाई थी.उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम' थी, जिसके लिए उन्हें मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था.
Last Updated : Sep 29, 2019, 6:43 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details