दिल्ली

delhi

सोनू सूद ने कोरोना के कहर पर लोगों का बढ़ाया ढांढस

By

Published : May 5, 2021, 3:59 PM IST

सोनू सूद ने कोरोना की मार को झेल रहे लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए ट्विटर पर एक संदेश लिखा है. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिन्होंने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वे असफल नहीं हुए हैं बल्कि हम हुए हैं.

Sonu Sood to those who couldn't save loved ones: You didn't fail, We did
सोनू सूद ने कोरोना के कहर पर लोगों का बढ़ाया ढांढस

मुंबई :अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर लोगों का ढांढस बढ़ाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिन्होंने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वे असफल नहीं हुए हैं बल्कि हम हुए हैं.

सोनू ने मंगलवार को देर रात ट्वीट कर कहा, 'जिस किसी ने भी ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण किसी प्रियजन को खो दिया है, वह जीवन भर शांति से नहीं रह पाएंगे. वे हमेशा इस भावना के साथ रहेंगे कि वे अपने परिवार को बचाने में विफल रहे. मैं उन्हें बताना चाहता हूं आप असफल नहीं हुए हैं बल्कि हम हुए हैं.'

पढ़ें : अब एक गर्भवती महिला के लिए 'मसीहा' बने साेनू सूद

पिछले साल से, सोनू कोविड के संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने और उनकी टीम ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में 22 मरीजों की जान बचाई, और आवश्यक इलाज के लिए गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज को झांसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details