दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 3, 2019, 10:57 AM IST

ETV Bharat / sitara

कार्तिक को मिली अनन्या से दूर रहने की सलाह, कैप्शन के चलते हुए ट्रोल

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके द्वारा दिये गए एक कैप्शन के चलते उन्हें नेटिज़न्स ने अनन्या पांडे से दूर रहने तक की सलाह दे डाली.

'Side effects of Ananya Panday' social media warns Kartik Aaryan to stay away from her, find out why!
'Side effects of Ananya Panday' social media warns Kartik Aaryan to stay away from her, find out why!

मुंबई :मल्टी टैलेंटेड स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक तरफ जहां फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता अपनी को-स्टार अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ काफी बिजी हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी कार्तिक ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. हाल ही में अभिनेता ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे देख वह नेटिज़न्स के निशाने पर आ गये.

दरअसल, 'लुका चुप्पी' अभिनेता द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में वह डार्क ब्राउन कलर की जैकेट के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं. वहीं, उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "लुकिंग लेफ्ट बीकोज एम मिस्टर राइट!"

इस तस्वीर के चलते नेटिज़न्स ने कार्तिक को अनन्या पांडे से दूर रहने तक की सलाह दे डाली. उन्होंने अभिनेता की तस्वीर को रिट्वीट कर कमेंट किया, "अन्नया का असर पड़ रहा है, उससे दूर रहो!" हाल ही में, अनन्या ने एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन के लिए उन्हें भी ट्रोल किया गया था. उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था, "एनलाइक मैंगोज...मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा डांस प्लस 5 के सीजन में रहूंगी.#PatiPatniAurWoh #6thDecember #4DaysToGo".

पढ़ें- दीपिका, कार्तिक ने एयरपोर्ट पर पर्फोर्म किया #धीमे धीमे चैलेंज

कुछ फैंस ने अनन्या के इस कैप्शन को पसंद किया तो कुछ ने उन्हें इसके लिए भी ट्रोल किया. एक ट्रोलर ने तो उन्हें ये तक सलाह दे डाली की वह अपने पोस्ट लिखने के लिए किसी असिसटेंट को हायर कर ले.

कार्तिक आर्यन, अन्नया पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर अपकमिंग फिल्म बीआर चोपड़ा की 1978 की हिट फिल्म का रीमेक है. फिल्म 6 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन्स पर नजर आने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details