दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

"आर्टिकल 15" के एंग्री रैप का टीज़र आउट.....

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'आर्टिकल 15' है, जिसमें वह एक ईमानदार और जिम्मेदार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. मेकर्स ने इस फिल्म के रैप 'शुरू करें क्या' का टीज़र लॉन्च किया है.

Shuru Karein Kya: The teaser of 'Article 15' angry rap is out

By

Published : Jun 8, 2019, 1:11 PM IST

मुंबई : बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की फिल्म "आर्टिकल 15" का ट्रेलर जब से जारी हुआ है तभी से दर्शक इस फिल्म के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म का विषय काफी मजबूत है, जिस वजह से दर्शक इस फिल्म का इंतज़ार बेसब्री के साथ कर रहे हैं. वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

फिल्म का पहला गाना "शुरु करें क्या" का टीज़र जारी कर दिया गया है. यह गाना 10 जून को रिलीज़ किया जाएगा. आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना अस फिल्म में आईपीएस अधिकारी की भूमिका में नजर आनेवाले हैं. अब मेकर्स ने इस फिल्म के रैप 'शुरू करें क्या' का टीज़र लॉन्च किया है.

इस विडियो में दिखाया गया है कि कैसे आयुष्मान शहर में हो रहे लगातार हो रहे क्राइम से परेशान हैं और पुलिस इन मामलों में केस तक फाइल करने के लिए राजी नहीं, लेकिन उनका किरदार साफ-साफ कहता नजर आ रहा कि अब इन सबमें फर्क लाने की जरूरत है और ऐसा नहीं चलेगा.

इसके बाद एक बार फिर आयुष्मान की आवाज में यह लाइन सुनाई देती है, 'अब फर्क लाएंगे.' रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में 2014 में उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए रेप केस को दिखाया जाएगा. 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, सयानी गुप्ता, मनोज पहवा, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब जैसे स्टार भी फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details