दिल्ली

delhi

श्रेयस तलपड़े के हाथ लगी बायोपिक 'कौन प्रवीण तांबे?', इस दिन होगी रिलीज

By

Published : Mar 7, 2022, 5:20 PM IST

श्रेयस तलपड़े भारतीय क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक 'कौन प्रवीण तांबे?' में अभिनय करेंगे. 1 अप्रैल को डिजनी प्लस हॉस्टार पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन जयप्रदा देसाई कर रहे हैं.

Shreyas Talpade
श्रेयस तलपड़े

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े भारतीय क्रिकेटर प्रवीण तांबे की बायोपिक 'कौन प्रवीण तांबे?' में अभिनय करेंगे. निर्माताओं ने फिल्म के पहले पोस्टर लॉन्च कर दिया है. प्रवीण तांबे की भूमिका निभाने पर, श्रेयस ने कहा कि 'इकबाल' में मुख्य भूमिका निभाने के 17 साल बाद, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैं पर्दे पर प्रवीण का किरदार निभा रहा हूं. भूमिका और कहानी ने मुझे जीवन में एक बार फिर मौका दिया है. मैं बूटरूम स्पोर्ट्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो और हमारे बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक जयप्रद का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस भूमिका के लिए चुना.

'प्रवीन का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान की बात है और मैं इस भूमिका की तैयारी में उनके साथ बिताए गए समय को हमेशा संजोकर रखूंगा, जिसके लिए हम सभी के समर्पण और प्रयास के एक नए स्तर की आवश्यकता है, मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक न केवल फिल्म का आनंद लेंगे बल्कि प्रभावित और प्रेरित होंगे'.

1 अप्रैल को डिजनी प्लस हॉस्टार पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन जयप्रदा देसाई कर रहे हैं. इसमें आशीष विद्यार्थी, परमब्रत चटर्जी और अंजलि पाटिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. किरण यादवोपवित द्वारा लिखित, 'कौन प्रवीण तांबे?' हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं :अनुपम खेर की 'द कश्मीर फाइल्स' देख फूट-फूटकर रोए कश्मीरी पंडित, वीडियो वायरल

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details