दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 2, 2021, 1:17 PM IST

Updated : Aug 2, 2021, 1:45 PM IST

ETV Bharat / sitara

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में दिया अपना लंबा-चौड़ा बयान, बोलीं- आपसे अनुरोध करती हूं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने पति राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्मों के मामले में अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक और ट्विटर पर मीडिया और लोगों से अपील की है कि वे आधी-अधूरी जानकारी के आधार पर उन्हें जज ना करें. शिल्पा ने अपने बयान में यह भी कहा कि उनके लिए यह समय बहुत चुनौतीपूर्ण है. शिल्पा ने इस संदर्भ में एक लंबा चौड़े पोस्ट में अपना बयान लिखकर सभी से अनुरोध किया है.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने पति राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्मों के मामले में अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक और ट्विटर पर मीडिया और लोगों से अपील की है कि वे आधी-अधूरी जानकारी के आधार पर उन्हें जज ना करें. शिल्पा ने अपने बयान में यह भी कहा कि उनके लिए यह समय बहुत चुनौतीपूर्ण है. शिल्पा ने इस संदर्भ में एक लंबा चौड़े पोस्ट में अपना बयान लिखकर सभी से अनुरोध किया है.

शिल्पा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हां, बीते कुछ दिन हमारे लिए कई तरह से चुनौतीपूर्ण हैं. कई अफवाह और आरोप हम पर लग रहे हैं. मीडिया और 'शुभचिंतकों' ने भी मुझ पर काफी अनुचित आरोप लगाए हैं. कई ट्रोलिंग सवाल पोस्ट किए गए, मुझे ही नहीं, बल्कि मेरे परिवार को भी घेरा है.

मेरा स्टैंड यह रहा है कि मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की और जब तक केस जारी है, मैं ऐसा करने से दूर ही रहूंगी. कृप्या मेरी ओर से झूठ फैलाना बंद करें.

बतौर कलाकार मेरा मानना है कि कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो. मैं बस इतना कहूंगी, जैसा कि अभी जांच चल रही है ,तो मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्याय व्यवस्था में पूरा विश्वास है.

एक परिवार होने के नाते हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी मदद का सहारा ले रहे हैं, लेकिन तब तक के लिए मैं मेरे बच्चों की खातिर आपसे विनम्र अनुरोध करती हूं कि (खासकर एक मां के तौर पर) हमारी निजता का सम्मान करें और निवदेन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी की बिना जांच पड़ताल किए कुछ भी कहने और पोस्ट करने से बचें.

मैं एक कानून का पालन करने वाले भारतीय और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं. लोगों ने मुझमें विश्वास जताया है और मैंने भी कभी आपको भरोसे पर आंच नहीं आने दी है.

तो सबसे जरूरी यह है कि मैं एक बार फिर आपसे अनुरोध करती हूं कि ऐसे में समय में मेरे परिवार, मेरी निजता और मेरे अधिकारों का सम्मान करें. हम मीडिया ट्रायल का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं, कृप्या कानून को अपना काम करने दीजिए. सत्यमेव जयते.

पूरी सकारात्मकता और कृतज्ञता के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.

ये भी पढे़ं : सेमीफाइनल में पहुंची महिला हॉकी टीम की जीत से झूम उठा बॉलीवुड, दे रहा बधाईयां

Last Updated : Aug 2, 2021, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details