दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

संजय दत्त की बेटी ने साझा की थ्रोबैक तस्वीर, शाहरुख खान के साथ आईं नजर

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह शाहरुख खान के साथ नज़र आ रही हैं. यह फोटो काफी ज्यादा पुरानी है, क्योंकि त्रिशाला को भी याद नहीं है कि यह फोटो कब क्लिक की गई थी.

By

Published : May 18, 2020, 7:55 PM IST

Sanjay dutt daughter trishala dutt throwback photo with shahrukh khan viral on social media
त्रिशाला दत्त ने साझा की थ्रोबैक तस्वीर, शाहरुख खान के साथ आईं नजर

मुंबई : चल रहे लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. साथ ही उन यादों को वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझी भी कर रहे हैं.

अब संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह शाहरुख खान के साथ नज़र आ रही हैं.

त्रिशाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पुरानी फोटो शेयर की है. जिसमेंउन्हें शाहरुख खान के साथ देखा जा सकता है. यह त्रिशाला के बचपन की फोटो है. इस फोटो में शाहरुख तो पहचान में आ रहे हैं, लेकिन त्रिशाला को आप बिल्कुल नहीं पहचान पाएंगे.

इस फोटो में त्रिशाला काफी छोटी नज़र आ रही हैं. यह इतनी पुरानी फोटो है कि खुद त्रिशाला को नहीं याद कि यह कब की फोटो है. फोटो शेयर करते हुए त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा, मुझे तो याद भी नहीं यह फोटो कब की है और कब ली गई थी. शायद 90 के दशक की है.’

बता दें कि त्रिशाला फिल्मी दुनिया से एकदम दूर रहती हैं. बॉलीवुड से उनका कोई लेना देना नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें बताती रहती हैं.

बीते दिनों दीपिका पादुकोण ने भी अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आ रही थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details