दिल्ली

delhi

'दबंग 3' का हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरू में प्रचार करेंगे सलमान

By

Published : Dec 16, 2019, 9:03 PM IST

सलमान खान पहली बार अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' का प्रचार चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरू में करेंगे. फिल्म के हिंदी भाषा के साथ ही तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने को लेकर दक्षिणी क्षेत्रों में प्रचार करने का निर्णय लिया गया है.

salman khan, Dabangg 3, Salman to promote 'Dabangg 3, Salman to promote 'Dabangg 3 Hyderabad, Chennai, Bengaluru
Courtesy: IANS

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पहली बार अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' का प्रचार चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरू में करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के हिंदी भाषा के साथ ही तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने को लेकर दक्षिणी क्षेत्रों में प्रचार करने का निर्णय लिया गया है.

पढ़ें: 'दबंग 3' का नया टीजर रिलीज, चुलबुल पांडे का दिखा दमदार एक्शन

प्रचार के दौरान फिल्म के सह-कलाकार सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और निर्देशक प्रभु देवा भी सलमान के साथ इवेंट में मौजूद रहेंगे.

सलमान खान फिल्म में चुलबुल पांडे की भूमिका में दिखेंगे. सलमान इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हैं. इस फिल्म की कहानी उन्होंने ही लिखी है और निर्देशन प्रभुदेवा ने किया हैं. इस फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. यह उनकी डेब्यू फिल्म है.

इस फिल्म में वह अपने माता-पिता के साथ एक सीन भी करती नजर आएंगी. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.सलमान खान इन दिनों बिग बॉस भी होस्ट कर रहे हैं. इसमें वह घर वालों को पिछला हफ्ता कैसा रहा इस बारे में बताते हैं और कईयों को सलाह देते नजर आते हैं.

इस बार का बिग बॉस काफी हिंसक है. घर में कई छोटी-छोटी बातों को लेकर आपस में लड़ाइयां भी हुई और बात हाथापाई तक भी पहुंच चुकी है.

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बने इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है, वहीं सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details