दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Record breaker : सलमान-जैकलीन की जोड़ी हुई सुपरहिट, 'तेरे बिना' है यूट्यूब पर ट्रेंडिंग !

इंटरनेट पर सलमान का नया गाना 'तेरे बिना' रिलीज होत ही सबका फेवरेट बन गया है. सलमान और जैकलीन स्टारर इस गाने ने 24 घंटों में 12 मिलियन व्यूज पाकर नया रिकॉर्ड बनाया है. गाना अभी भी यूट्यूब इंडिया पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है.

By

Published : May 16, 2020, 2:06 PM IST

salman khan tere bian, ETVbharat
Record breaker : सलमान-जैकलीन की जोड़ी हुई सुपरहिट, 'तेरे बिना' है नंबर 1 पर ट्रेंडिंग !

मुंबई: 'तेरे बिना' सॉन्ग अपनी रिलीज के बाद से ही संगीत प्रेमियों के बीच सुपरहिट बन गया है. सलमान खान का पिछला गीत 'प्यार करोना' देखने के बाद, हम उनके अगले गीत के लिए उत्साहित थे और अब जैकलीन फर्नांडीज के साथ उनका नया लव सांग 'तेरे बिना' अपनी रिलीज के बाद से सभी की प्लेलिस्ट में छाया हुआ है.

इस गाने ने लॉन्च होते ही एक रिकॉर्ड बना लिया है जिसे महज 24 घंटों में 12 मिलियन बार देखा जा चुका है.

यह एकमात्र गीत और चैनल है जिसका गाना और टीजर दोनों यूट्यूब पर एक ही चैनल से एक साथ टॉप 3 में ट्रेंड कर रहा है. निस्संदेह, इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब इंडिया पर, नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है.

यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 20 मिलियन बार देखा जा चुका है, जिसके बाद 'तेरे बिना' तुरन्त ही इस सीजन का सबसे नया रोमांटिक ट्रैक बन गया है.

सलमान खान जो अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं, वह अपने गानों के साथ भी रिकॉर्ड तोड़ना बखूबी जानते है. और यही सलमान खान की लोकप्रियता है. गीत की सफलता इस तथ्य से स्पष्ट है कि यह आज भी ट्रेंड कर रहा है.

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया गीत विशेष रूप से सलमान के पनवेल फार्महाउस की मनोरम दृश्यों के बीच फिल्माया गया है.

पढ़ें- Birthday Special : विक्की की 3 फिल्मों के आगे पस्त हुए बॉलीवुड के सुपरस्टार्स!.....

सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है. म्यूजिक वीडियो सलमान खान के हाल ही में रिलीज हुए यूट्यूब चैनल पर लाइव है और इसका पूरा ऑडियो भी रिलीज हो चुका है.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details