दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सलमान खान ने फैंस को बर्थडे विशेज के लिए कहा 'शुक्रिया'

शुक्रवार को 54 साल के हुए बॉलीवुड के भाईजान ने अपने हजारों-लाखों फैंस को ढेर सारी विशेज देने के लिए बहुत बड़ा 'थैंक्यू' कहा.

By

Published : Dec 27, 2019, 8:04 PM IST

salman khan sends big thank you to fans for bday wishes
salman khan sends big thank you to fans for bday wishes

मुंबईः सुपरस्टार सलमान खान जो शुक्रवार को 54 साल के हुए हैं, उन्होंने फैंस को ढेर सारे बर्थडे विशेज के लिए अपने सोशल मीडिया के जरिए शुक्रिया कहा है.

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'मेरे सभी फैंस को बहुत बड़ा थैंक्यू....'

'दबंग 3' एक्टर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, स्टार को फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है, और फैंस की भीड़ उनके घर के बाहर अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने और उन्हें हैप्पी बर्थडे बोलने के लिए खड़ी है. सलमान ने नेवी ब्लू टी-शर्ट और डेनिम पहना है, जिसमें वह फैंस के प्यार को मुस्कुराते हुए स्वीकार कर रहे हैं.

पढ़ें- सैफ-तब्बू की 'जवानी जानेमन' का टीजर रिलीज

'मैंने प्यार किया' स्टार के लिए जन्मदिन के अलावा एक और खुशखबरी आई कि उनकी बहन अर्पिता के घर एक नन्हीं परी आई है, अभिनेता एक बार फिर मामा बन गए हैं. उनकी बहन अर्पिता खान ने स्टार के बर्थडे के दिन बेबी गर्ल को जन्म दिया है.

अभिनेता ने इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'इस खूबसूरत दुनिया में स्वागत है आयत. शुक्रिया अर्पिता और आयुष पूरे परिवार को इस बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए. जो भी यह पढ़ रहे हैं वे दुआएं दें और यह बड़ी होकर सबका नाम रौशन करे. प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. आप सब बहुत दयालु रहे हैं, थैंक्यू थैंक्यू थैंक्यू!'

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी हिट फिल्म सीरीज 'दबंग' की तीसरी फिल्म 'दबंग 3' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जो लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म में अभिनेता के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और डेब्यू स्टार सई मांजरेकर भी लीड रोल्स में है. इसके अलावा अभिनेता फिलहाल अपनी एक और एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म अगली ईद पर रिलीज होगी.इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details