दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 3, 2019, 11:00 AM IST

ETV Bharat / sitara

शाहरुख के 54वें बर्थडे पर, सलमान ने पोस्ट किया यह खास वीडियो

शाहरुख खान के 54 वें जन्मदिन पर उनके सबसे अच्छे दोस्त सलमान खान ने अपने खास अंदाज में उनको शुभकामनाएं दी. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट किया.

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हाल ही में अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनके इस खास दिन पर उनके फैन्स के साथ-साथ सभी सेलिब्रिटीज ने भी बधाइयां दीं. शाहरुख के इस खास दिन को और खास बनाया उनके बेस्ट फ्रेंड सलमान खान ने, और वह क्यों पीछे रहते.

पढ़ें: SRK ने सेंट एंड्रयूज कॉलेज में फैन्स के साथ मनाया 54 वां जन्मदिन, वीडियो वायरल

अभिनेता सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सलमान, शाहरुख को अपने अंदाज में बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. वीडियो में सलमान, जैक्लीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, सोहेल खान, डेजी शाह और भी कई लोगों के साथ नजर आ रहे हैं.

यह सभी सितारे मिलकर शाहरुख खान को उनके बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान सभी सितारों के साथ मिलकर 'हैप्पी बर्थडे टू यू' सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे खान साहब, हमारी फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान.' सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, फिल्म इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान के बर्थडे पर देश के साथ-साथ विदेश में भी धूम थी. दुबई में बुर्ज खलीफा के जरिए रोमांस के सुपरस्टार को विश किया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था.

वहीं बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details