दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 29, 2021, 10:43 PM IST

Updated : Aug 29, 2021, 10:51 PM IST

ETV Bharat / sitara

सलमान खान की फिल्म में कांग्रेस नेता शशि थरूर को ऑफर हुआ था रोल, इसलिए कर दिया मना

कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर को सलमान खान की इस हिट फिल्म में विदेश मंत्री का किरदार ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इस वजह से यह रोल करने से मना कर दिया. जब शशि थरूर ने इस बारे में एक्टर राज बब्बर को बताया तो जानिए उन्होंने क्या कहा.

Salman Khan
Salman Khan

हैदराबाद :बॉलीवुड में कई अभिनेता हैं, जो राजनीति में भी सक्रिय है, लेकिन अगर कोई राजनेता फिल्मों में दिखाई दे, तो अलग ही नजारा होगा. दर्शकों को यह नजारा भी देखने को मिल जाता, अगर कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म को करने से इनकार नहीं करते.

दरअसल, कांग्रेस नेता शशि थरूर ने साल 2018 में जेनिस सिकेरा (Janice Sequeira) से एक इंटरव्यू में इसपर खुलकर बातचीत की थी. कांग्रेस नेता ने एक बेवसाइट से बात करते हुए बॉलीवुड से जुड़ा वाकया साझा किया था. जब इस इंटरव्यू में शशि थरूर से पूछा गया कि अगर आपको अभिनय का मौका मिले तो क्या आप करेंगे?

शशि थरूर ने शेयर किया किस्सा

इस सवाल के जवाब में शशि ने एक ऐसा किस्सा शेयर किया, जो वाकई में चौंकाने वाला है. जब यह सवाल छिड़ा तो उन्होंने बताया, 'मुझे सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' में विदेश मंत्री का किरदार ऑफर हुआ था. पहले मैंने सोचा कर लेता हूं, लेकिन मैंने इस बारे में अपने दोस्त से बात की तो उन्होंने कहा अगर तुम विदेश मंत्री बनना चाहते तो यह मत करो.'

कांग्रेस नेता ने आगे बताया, ' मैंने उस वक्त अपने दोस्त की सलाह को मान लिया और यह रोल करने से इनकार कर दिया. यह रोल बहुत छोटा था और एक दिन में शूट होना था. इंस्ताबुल में यह सीन शूट होना था, जिसे फिल्म में बार-बार दिखाना था. मैंने कहा कि अगर मैं यह रोल करूंगा तो अपनी ही डायलॉग बोलूंगा, इस पर वे मान गए, लेकिन मैंने मना ही कर दिया, जब मैंने इस बारे में एक्टर और राजनेता राज बब्बर को बताया तो उन्होंने कहा तुम पागल हो? क्यों नहीं किया? तुम्हें सम्मान देकर यह किरदार दिया गया होगा. फिर उसके बाद कोई ऑफर नहीं आया और वैसे भी राजनीति में बहुत बिजी रहता हूं.'

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान का इन दिनों फिल्म 'टाइगर-3' शूटिंग रूस में कर रहे हैं. हाल ही में सलमान और कैटरीना कैफ रूस के लिए रवाना हुए थे. सलमान के साथ उनके भतीजे निर्वाण खान भी रूस में हैं और वह अभिनय और डायरेक्शन के गुण सीख रहे हैं.

ये भी पढे़ं : शिल्पा शेट्टी पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा, 'गलती मानने से कोई छोटा नहीं होता दीदी', देखें VIDEO

Last Updated : Aug 29, 2021, 10:51 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details