दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सचिन सांघवी ने लॉकडाउन के बाद संगीत की दुनिया में की वापसी

सचिन सांघवी-जिगर सरैया ने फिल्म 'रूही' के लिए संगीत तैयार किया था. सचिन ने कहा फिल्मों पर फिर से काम करना मजेदार है, ऐसा लगता है कि हम घर वापस आ गए हैं. यहां अधिक ऊर्जा, अधिक शक्ति है, जो हम सभी के अंदर है.

By

Published : Mar 1, 2021, 7:41 AM IST

सचिन सांघवी
सचिन सांघवी

मुंबई : संगीत जोड़ी सचिन सांघवी-जिगर सरैया ने फिल्म 'रूही' के लिए संगीत तैयार किया था, अब वे लंबे अंतराल के बाद काम पर वापस आ गए हैं. सचिन ने कहा कि वे अब नए सिरे से काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा "फिल्मों पर फिर से काम करना मजेदार है, ऐसा लगता है कि हम घर वापस आ गए हैं. यहां अधिक ऊर्जा, अधिक शक्ति है, जो हम सभी के अंदर है. सचिन-जिगर ने इससे पहले 2018 में 'स्त्री' के निर्माताओं के साथ काम किया था और अब उनके साथ 'रूही' के लिए फिर से जुड़ गए हैं.

पढ़ें : कश्मीर घाटी में जल्द होना चाहिए फिल्म निर्माण : अभिनेत्री रूही सिंह

उन्होंने संयुक्त रूप से जारी एक बयान में कहा यह एक टीम के साथ काम करने के प्रति आश्वस्ति है. 'रूही' के संगीत अल्बम में सभी के लिए कुछ है. यह पार्टी नंबर, डांस ट्रैक और रोमांटिक गीतों से भरा अल्बम है. हम हमेशा से भाग्यशाली रहे हैं, क्योंकि हमारे ऊपर श्रोताओं का प्यार बना हुआ है. हम उन्हें 'रूही' के पूरे अल्बम को पेश करने का और इंतजार नहीं कर सकते."

ABOUT THE AUTHOR

...view details