दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फ्रेंडशिप डे पर RRR से रिलीज हुआ सॉन्ग 'दोस्ती', दमदार दिखी राम चरण-NTR की जोड़ी

फ्रेंडशिप डे 2021 (Friendship Day 2021) पर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) से नया गाना 'दोस्ती' (Dost Song) रिलीज किया गया है. एसएस राजामौली के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म 'आरआरआर' के नये गाने 'दोस्ती' को म्यूजिक कंपोजर अमित त्रिवेदी ने गाया है. अमित अपनी पूरी टीम के साथ गाने में एक्ट भी कर रहे हैं.

By

Published : Aug 1, 2021, 2:12 PM IST

Updated : Aug 1, 2021, 2:17 PM IST

फ्रेंडशिप डे पर RRR
फ्रेंडशिप डे पर RRR

हैदराबाद :फ्रेंडशिप डे 2021 (Friendship Day 2021) पर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) से नया गाना 'दोस्ती' (Dost Song) रिलीज किया गया है. एसएस राजामौली के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म 'आरआरआर' के नये गाने 'दोस्ती' को म्यूजिक कंपोजर अमित त्रिवेदी ने गाया है. अमित अपनी पूरी टीम के साथ गाने में एक्ट भी कर रहे हैं.

गाने को तैयार करने के पीछे मशहूर साउथ इंडियन म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी की बड़ी भूमिका है. गाने में देखने को मिल रहा है कि कीरावानी पूरी टीम के साथ जबरदस्त म्यूजिक दे रहे हैं और म्यूजिक इंस्ट्रमेंट पर कमाल का कंट्रोल कर रहे हैं. वहीं, इस पूरे गाने में अमित त्रिवेदी अपनी टीम के साथ परफॉर्म करते दिख रहे हैं.

ये भी पढे़ं : फ्रेंडशिप डे पर शाहरुख की स्कूल के दिनों तस्वीर वायरल, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

फ्रेंडशिप डे पर रिलीज हुए इस गाने से एक बात तो साफ हो गई है कि फिल्म में रामाराजू (राम चरण) और भीम (जूनियर एनटीआर) एक दोस्त की भूमिका में होंगे और इनकी दोस्ती की यह जोड़ी एक अटूट बंधन की तरह पेश की जाएगी.

फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, एसएस राजामौली ने हिंदी दर्शकों को फिल्म की ओर खींचने के लिए बॉलीवुड के दो स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट को भी फिल्म में जगह दी है. फिल्म में आलिया 'सीता' के रोल में नजर आने वाली हैं.

बता दें, फिल्म 'आरआरआर' इस साल दशहरा के मौके पर 13 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है. वहीं, 'बाहुबली' जैसी विराट फिल्म बनाने वाले एस एस राजामौली की फिल्म नई फिल्म 'आरआरआर' को लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढे़ं : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की डीप नेक सेल्फी, फैंस बोल रहे यू आर हॉट

Last Updated : Aug 1, 2021, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details