दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रोहित शेट्टी, अजय देवगन लेकर आ रहे हैं 'गोलमाल फाइव'

अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने कंफर्म किया है कि वे अपनी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म सीरीज 'गोलमाल' के पांचवे पार्ट के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा साथ आने वाले हैं.

By

Published : Nov 30, 2019, 9:40 AM IST

Rohit Shetty Ajay Devgn to be back with Golmaal FIVE
Rohit Shetty Ajay Devgn to be back with Golmaal FIVE

मुंबईः फिल्ममेकर रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन अपनी 'गोलमाल' फिल्म सीरीज में 5वीं फिल्म के साथ एक और हंसी का अध्याय जोड़ने जा रहे हैं.

उन्होंने पांचवें पार्ट की वापसी के बारे में कंफर्सम किया जिसका टाइटल 'गोलमाल फाइव' होगा.

अजय ने कहा, 'रोहित और मैंने बात की और हम गोलमाल की अगली फिल्म करने के लिए राजी हो गए हैं. फ्रेंचाइजी न सिर्फ हिंदी सिनेमा की सबसे लंबी चलने वाली बनेगी, बल्कि यह मेरी फेवरेट्स में से एक है क्योंकि जैसा कि फिल्म सीरीज के पहले पार्ट्स में कहा गया है, फन अनलिमिटेड.'

रोहित की बात करें तो, वह 'सूर्यवंशी' के बाद फिल्म्स प्रोड्यूस करने में वयस्त रहेंगे, फराह खान के साथ एक प्रोजेक्ट और अपने खुद के असिस्टेंट डायरेक्टर्स जो कि बतौर डायरेक्टर लॉन्च होने को तैयार हैं उनके साथ अपने ही प्रोडक्शन हाउस में फिल्में करेंगे.

'गोलमाल फाइव' की स्क्रिप्ट पहले ही फाइनल हो चुकी है और रोहित इसकी शूटिंग शुरूआत अपने प्रोडक्शन प्रोजेक्ट्स को खत्म करने के बाद शुरू करेंगे.

पढ़ें- 'दबंग 3' का सेंसर सर्टिफिकेट रद्द करें : एनजीओ

रोहित 14 जुलाई, 2006 को 'गोलमालः फन अनलिमिटेड' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आए थे जिसमें स्टार्स थे अजय, अरशद वारसी, शरमन जोशी, तुषार कपूर और परेश रावल. इसकी कहानी दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा और फन भरपूर है.

'गोलमाल' यूनिवर्स में पहली फिल्म के बाद 'गोलमाल रिटर्न्स', 'गोलमाल 3' और 'गोलमाल अगेन' जुड़ी. करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, तब्बू और परिणीति चोपड़ा जैसे नाम इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बने.

रिलाइंस एंटरटेनमेंट के साथ रोहित शेट्टी पिक्चर्ज द्वारा प्रोड्यूस गोलमाल फाइव को रोहित खुद डायरेक्ट करेंगे.

रोहित और अजय ने पहले भी 10 फिल्मों के लिए साथ काम किया और अब दोनों 'गोलमाल फाइव' साथ करने को तैयार हो रहे हैं.

फिलहाल, रोहित अपनी कॉप-ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. जो कि अगले साल 27 मार्च में रिलीज होने वाली है.

इनपुट्स-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details