दिल्ली

delhi

क्या 'चेहरे' से कट गया है रिया चक्रवर्ती का रोल !

By

Published : Mar 17, 2021, 10:51 PM IST

कल फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, इसलिए फिल्म में रिया चक्रवर्ती की उपस्थिति के बारे में जिज्ञासा व धारणाएं बढ़ गई हैं. इस से पहले रिलीज हुए टीजर में रिया कहीं नहीं नजर आईं थी.

Rhea Chakraborty's role chopped off from Chehre? Producer decides 'not to talk about her'
क्या 'चेहरे' से कट गया है रिया चक्रवर्ती का रोल !

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आगामी फिल्म 'चेहरे' के सभी प्रमोशनल गतिविधियों से दूर रखा जा रहा है, जो कि फिल्म में उनके किरदार की मौजूदगी पर सवाल उठा रहा है.

कल फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, इसलिए फिल्म में रिया की उपस्थिति के बारे में जिज्ञासा व धारणाएं और बढ़ गई हैं. एक वेबलोइड द्वारा फिल्म के निर्माता आनंद पंडित से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि रिया के बारे में सवालो का जवाब सही वक्त आने पर दिया जाएगा.

पढ़ें : सबसे ज्यादा सर्च किए गए सुशांत सिंह राजपूत, तीसरे नंबर पर हैं रिया

पंडित ने कहा,'हमने प्रतिक्रिया नहीं दी क्योंकि हमने इस समय रिया के बारे में बात नहीं करने का फैसला किया है. हम सही समय पर उसके बारे में सवालों के जवाब देंगे.'

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' सिनेमाघरों में 30 अप्रैल को रिलीज होनी है. निर्देशक रुमी जाफरी की इस फिल्म में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डि'सूजा, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details