दिल्ली

delhi

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, शाम को कोर्ट में होगी पेशी

By

Published : Sep 8, 2020, 3:58 PM IST

Updated : Sep 8, 2020, 6:03 PM IST

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग केस में आज लगातार तीसरे दिन लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. अब रिया चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट के लिए लाया जाएगा. मेडिकल जांच के बाद एनसीबी की टीम रिया को लेकर एनसीबी दफ्तर जाएगी. वहां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया को अदालत में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा.

Rhea Chakraborty Arrested by NCB in sushant case
सुशांत मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग एंगल में पूछताछ के तीसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है.

अब रिया चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट के लिए लाया जाएगा. मेडिकल जांच के बाद एनसीबी की टीम रिया को लेकर एनसीबी दफ्तर जाएगी. वहां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया को अदालत में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा.

इससे पहले 28 वर्षीय अभिनेत्री से सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा भी पूछताछ की जा चुकी है. रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती भी एनसीबी की हिरासत में हैं.

बीते रविवार के दिन रिया पहली बार एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुई थीं.

रिया और शोविक के अलावा सुशांत के हाउस मैनेजर मैनेजर सैमुअल मिरांडा और हाउस हेल्पर दीपेश सावंत के साथ दो ड्रग पैडलर अब्दुल बासित परिहार और ज़ैद विलात्रा भी एनसीबी की हिरासत में हैं.

साथ ही एनसीबी ड्रग मामले में 25 बॉलीवुड सितारों को पूछताछ के लिए जल्द ही तलब कर सकती है. जिनके नाम रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत द्वारा पूछताछ में सामने आए हैं.

Last Updated : Sep 8, 2020, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details