दिल्ली

delhi

रवीना टंडन ने बेटी के साथ बनाया मजेदार टिक टॉक, वीडियो वायरल

By

Published : May 6, 2020, 7:47 PM IST

अभिनेत्री रवीना टंडन का एक टिक टॉक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं.

Raveena tendon tik tok video with daughter rasha thadani
रवीना टंडन ने बेटी के साथ बनाया मजेदार टिक टॉक, वीडियो वायरल

मुंबई :बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

लॉकडाउन में रवीना टंडन भी अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. फिलहाल उनका एक टिक टॉक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस टिक टॉक वीडियो में रवीना अपनी बेटी रशा के साथ नजर आ रही हैं. रवीना जबरदस्त अंदाज में इस वीडियो में खुद को बेबी कहती दिखाई दे रही हैं.

रवीना का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा है, 'मुस्कान लाने के लिए कुछ प्रयास.'

रवीना ने बेटी रशा को इस वीडियो के साथ टैग करते हुए लिखा है, 'माई बेबी और मेरी टिकटॉक रिंग मास्टर.'

रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ ज्यादातर टिक टॉक वीडियो बना कर शेयर करती रहती हैं.

बता दें रवीना टंडन ना सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने फोटो वीडियो शेयर करती हैं बल्कि कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं.

वहीं बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो वह साल 2019 में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में नजर आई थीं. वहीं टीवी पर भी रवीना काफी सक्रीय रहती हैं. 'सबसे बड़ा कलाकार' शो के बाद रवीना 'नच बलिए 9' की जज रह चुकी हैं. रवीना के फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि वह जल्द ही फिल्म 'केजीएफ 2' में नजर आने वाली हैं.

यश की इस फिल्म में रवीना एक पॉलिटिशियन का रोल प्ले करती दिखाई देंगी. रवीना ने फिलहाल फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है लेकिन लंबे ब्रेक के बाद केजीएफ 2 से वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से वापसी कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details