दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रणबीर ने अमेरिका गॉट टैलेंट में मुंबई के डांसर ग्रुप को भेजी शुभकामनाएं

सुपरस्टार रणवीर सिंह ने फेमस डांस क्रू वी अनबीटेबल का जोश बढ़ाते हुए मैसेज भेजा है, डांस ग्रुप ने हाल ही में 'अमेरिक गॉट टैलेंट : द चैंपियन्स ट्रॉफी' के फाइनल में जगह बना ली है.

By

Published : Feb 17, 2020, 9:42 AM IST

Updated : Mar 1, 2020, 2:26 PM IST

ETVbharat
रणवीर ने यूएस डांस शो के फाइनलिस्ट वी अनबीटेबल को भेजा संदेश

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने मुंबई के डांस ग्रुप वी अनबीटेबल का जोश बढ़ाया है, जो फिलहाल 'अमेरिका गॉट टैलेंट : द चैंपियन्स' की ट्राफी के लिए मुकाबला कर रहे हैं. कार्यक्रम के मंच पर समूह ने हाल ही में रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' से 'तातड़ तातड़' गाने पर अपनी परफॉरमेंस दी.

रणवीर ने अब एक वीडियो के जरिए इनका जोश बढ़ाया है, जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं, 'मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि वी अनबीटेबल ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के फिनाले में अपनी जगह बना ली है. यह बेमिसाल है. मैं इस डांस ग्रुप को अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि वैश्विक मंच पर आपने जो भी हासिल किया है वह अभूतपूर्व है. वैश्विक मंच पर आपने जिस शानदार अंदाज में परफॉर्म किया है, उससे आपने पूरे देश के दिल को जीत लिया है.'

उन्होंने आगे कहा, 'हमें आप पर बहुत गर्व है. हम आपको आपकी ईमानदारी, समर्पण और निष्ठा की भावना की वजह से प्यार करते हैं. फाइनल तक इसे जारी रखें. अपनी पूरी जान लगाकर दिल से प्रस्तुति दें और ट्रॉफी घर लेकर आए.'

पढ़ें- फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020: 'गली बॉय' बनी बेस्ट फिल्म तो रणवीर-आलिया को मिला यह अवॉर्ड

'वी अनबीटेबल' 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के 14वें सीजन के भी फाइनलिस्ट रह चुके हैं.

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अब अभिनेता कबीर खान की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म '83' में नजर आएंगे, मल्टीस्टारर फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा अभिनेता ने हाल ही में एक और रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग पूरी कर ली है. यश राज फिल्म्स द्वारा पेश की जा रही फिल्म में बोमन ईरानी भी मुख्य किरदार में हैं.

(इनपुट्स-आईएएनएस)

Last Updated : Mar 1, 2020, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details