दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रणवीर ने घुटनों पर बैठ इस महिला को दिया गुलाब का फूल

रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में रणवीर अपने घुटनों पर बैठकर एक बूढ़ी महिला को गुलाब का फूल देते नज़र आ रहे हैं.

By

Published : Aug 5, 2019, 12:20 PM IST

रणवीर ने घुटनों पर बैठ इस महिला को दिया गुलाब का फूल, विडियो वायरल

मुंबई: अपने एनर्जीफुल काम से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में हैं. वहां के विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच उनके एक वीडियो ने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है, जिसमें रणवीर सिंह घुटनों के बल बैठकर एक व्हीलचेयर पर बैठी बूढ़ी महिला को गुलाब का फूल देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बदले में महिला उनके चिक पर किस करती नज़र आ रही है.

रणवीर लंदन के साउथहॉल इलाके में हैं. जहां स्थानीय फैन्स को उन्हें पहचानने में देर नहीं लगी और फैन्स की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई, लेकिन उन्होनें धैर्य के साथ सबसे हाथ मिलाया. यहां नेवी ब्‍लू सूट में रणवीर काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं. उन्होनें कई फैन्स के साथ सेल्फी ली और वीडियो शूट किया. जिसे बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया. साउथहॉल मुख्य रूप से भारतीय और पाकिस्तानी लंदनवासियों द्वारा बसाया गया क्षेत्र है और कुछ फैन्स को उनके आने की खुशी में जश्न मनाने हुए 'ढोल' बजाते भी देखा गया.

इसी भीड़ के बीच महिला उनसे मिलने का इंतजार कर रही थी और अभिनेता ने उनके सामने घुटने टेक दिए और उन्हें फूल अर्पित किया. फिर महिला उनके चिक पर किस करती है. बदले में रणवीर जाने से पहले महिला को एक टाईट हग करते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो बैक टू बैक 'सिम्‍बा' और 'गली बॉय' जैसी फिल्‍मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद रणवीर इन दिनों यूके में अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्‍म 1983 में हुए आईसीसी वर्ल्‍ड कप पर बेस्‍ड है, जिसमें भारत ने ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. जहां रणवीर फिल्‍म में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में दिखेंगे, वहीं दीपिका कपिल की पत्‍नी यानी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details