दिल्ली

delhi

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म से डांस वीडियो लीक

By

Published : Mar 19, 2022, 5:19 PM IST

Updated : Mar 19, 2022, 5:24 PM IST

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग सेट से शूट का एक वीडियो लीक हो गया है, जिसमें दोनों को एक गाने को शूट करते देखा जा रहा है.

Ranbir kapoor
रणबीर कपूर

हैदराबाद : रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी आई थी. दरअसल, यह जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाली है. इससे पहले रणबीर और श्रद्धा कपूर किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे हैं. फिल्म 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन ने हाल ही में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को लेकर कर रहे फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था. इस फिल्म के एलान के साथ बताया गया था कि फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी. अब फिल्म के एक गाने के शूट से रणबीर-श्रद्धा का डांस वीडियो लीक हो गया है.

रणबीर-श्रद्धा के गाने का सीन लीक

अगर लीक हुए वीडियो की बात करें तो, यह फिल्म के एक गाने का सीन है, जिसमें रणबीर कपूर को श्रद्धा कपूर के पीछे-पीछे डांस करते हुए फॉलो करते देखा जा रहा है. लीक वीडियो में रणबीर कपूर ने नीले रंग का कुर्ता और श्रद्धा कपूर ने पीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है. लीक हुई वीडियो क्लिप महज 9 सेकंड की है, जिसमें फिल्म का पूरा सेट नजर आ रहा है और देखने में यह शादी जैसे किसी बड़े फंक्शन का सीन लगता है.

बता दें, फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है. साल की शुरुआत में, निर्माताओं ने एलान किया था कि रणबीर-श्रद्धा की यह फिल्म होली 2022 में रिलीज होगी.

बता दें कि लव रंजन की इस अनटाइटल्ड फिल्म के लिए रणबीर और श्रद्धा कपूर ने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से फिल्म लटक गई. लव रंजन की फिल्मे फुल एंटरटेनमेंट होती हैं.

लव रंजन की फिल्म यूथ के बीच बहुत सराही जाती हैं. लव रंजन ने 'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा-2' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है.

बता दें, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और भूषण कुमार द्वारा पेश की जा रही इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ-साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी होंगे.

बता दें, रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज का इंतजार कर रही है. फिल्म में आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढे़ं : RRR पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, अगले हफ्ते रिलीज हो रही फिल्म में लगवाए 3 कट

Last Updated : Mar 19, 2022, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details