दिल्ली

delhi

IFFI 2019: रजनीकांत को मिलेगा 'आइकॉन ऑफ द गोल्डन जुबली' अवॉर्ड

By

Published : Nov 2, 2019, 5:02 PM IST

Updated : Nov 2, 2019, 8:33 PM IST

मेगास्टार रजनीकांत द्वारा सिनेमा में दिए गए कभी न भुलाए जाने वाले योगदान की सराहना करते हुए 50वें भारतीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल(आईएफएफआई) में उन्हें 'आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली' अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

rajnikanth will be awarded with icon of golden jubliee iffi 2019 award

पणजीः 50वें भारतीय इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल(आईएफएफआई) में मेगास्टार रजनीकांत होंगे 'आइकॉन ऑफ द गोल्डन जुबली' अवॉर्ड से सम्मानित.

शनिवार को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस खबर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. फिल्म फेस्टिवल 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा में आयोजित किया जाएगा.

प्रकाश जावड़ेकर ने सूचना देते हुए ट्वीट किया, 'इंडिया सिनेमा में उनके बेहतरीन योगदान के सम्मान में, मैं अनाउंस करते हुए खुश हूं कि श्री एस. रजनीकांत जी को ऑइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली ऑफ #आईएफएफआई2019 के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा.'

पढ़ें- शाहरुख आज अपने 54वें जन्मदिन पर पहुंचे मन्नत, फैन्स से की खास मुलाकात

रजनीकांत ने भी इस स्पेशल अवॉर्ड के लिए अपने सोशल मीडिया पर शुक्रिया कहा, अभिनेता ने शुक्रिया कहते हुए लिखा, 'मैं भारतीय सरकार को इस सम्मानित अवॉर्ड के लिए शुक्रिया कहता हूं.'
प्रकाश जावडे़कर ने अपने अगले ट्वीट में यह भी अनाउंस किया कि फॉरन स्टार इलाबेल हूपर्ट को भी इस फेस्टिवल के दौरान लाइफटाइम अचिवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.फिल्म फेस्टिवल का यह साल महिला डायेरक्टर्स पर फोकस कर रहा है.आईएफएफआई में शामिल 200 फॉरन फिल्म्स में से 24 फिल्में ऑस्कर की रेस में भी शामिल हैं.
Last Updated : Nov 2, 2019, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details