दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

राजकुमार राव ने काटे गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बाल, वीडियो वायरल

राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है. जिसमें अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड का बाल काटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को दोनों कलाकारों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

By

Published : Apr 18, 2020, 4:26 PM IST

Rajkumar rao, Rajkumar rao cuts girlfriend patralekha hair in lockdown, Rajkumar rao cuts girlfriend patralekha, राजकुमार राव, राजकुमार राव ने काटे गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बाल
राजकुमार राव ने काटे गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बाल, वीडियो वायरल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखाका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में राजकुमार राव पत्रलेखा के बाल काटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पत्रलेखा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है. राजकुमार के इस अंदाज पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

लॉकडाउन में यह दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हाल ही में पत्रलेखा ने अपनी बिकिनी फोटो भी शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी.

पत्रलेखा ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. खास बात यह है कि इस फोटो को बॉयफ्रेंड राजकुमार राव ने ही क्लिक किया था.

इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी थी. उन्होंने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "थ्रोबैक थर्सडे. समुद्र को मिस कर रही हूं. हमेशा एक वाटर बेबी रही, एक पाइसीयन गर्ल."

वहीं, राजकुमार राव ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की थी. इसमें वह सब्जियां काटते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी लेडी लव पत्रलेखा के साथ खाना बनाते हुए इन तस्वीरों को शेयर किया था. इस दौरान पत्रलेखा भी राजकुमार राव की मदद कर रही थीं.

पढ़ें- कोविड-19 : बिग बी ने साझा किया लॉकडाउन जोक

पत्रलेखा और राजकुमार राव ने पहली बार साथ में हंसल मेहता की 'सिटी लाइट' में काम किया. इसके अलावा एक्ट्रेस लव गेम्स और नानू की जानू में भी नजर आ चुकी हैं. बात अगर राजकुमार राव की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कोई बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था. राजकुमार राव की अगली फिल्म 'छलांग' है जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details