दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 6, 2019, 11:03 PM IST

ETV Bharat / sitara

देवर के जन्मदिन पर प्रियंका ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

प्रियंका ने केविन और निक की थ्रो बैक फोटो शेयर की और लिखा, मेरा भाई जिसका मैं हमेशा सपोर्ट करूंगी. हैप्पी बर्थ डे केविन जोनस. उम्मीद है कि तुम्हारे लिए ये साल सबसे बेहतरीन साबित होगा. लव यू.

Priyanka-Nick Jonas Wish Kevin on His Birthday with Goofy Posts

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस की फैमिली के साथ काफी कंफर्टेबल है. वे हॉलीवुड स्टार और निक के भाई जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर की अच्छी दोस्त हैं. इसके अलावा निक के भाई केविन जोनस के साथ भी उनकी काफी अच्छी बनती है.

हाल ही में प्रियंका ने केविन जोनस के 32वें बर्थ डे पर उन्हें शुभकामनाएं दी. उन्होंने केविन और निक की थ्रो बैक फोटो शेयर की और लिखा, मेरा भाई जिसका मैं हमेशा सपोर्ट करूंगी. हैप्पी बर्थ डे केविन जोनस. उम्मीद है कि तुम्हारे लिए ये साल सबसे बेहतरीन साबित होगा. लव यू.

ये तस्वीर दरअसल प्रियंका चोपड़ा की शादी की है. इस तस्वीर को पिछले साल जयपुर में लिया गया था. प्रियंका की जोनस के साथ दो वेडिंग सेरेमनी हुई थी जिसमें हिंदू और क्रिश्चन परंपरा से शादी हुई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका फिल्म दि स्काई इज पिंक में नजर आई थी. इस फिल्म के साथ ही प्रियंका ने तीन साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया था.



इस फिल्म में फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ जैसे सितारे भी नजर आए थे. इस फिल्म में प्रियंका ने जायरा की मां की भूमिका निभाई थी. फिल्म को क्रिटिक्स से काफी वाहवाही मिली थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई करने में नाकाम रही थी. फिलहाल प्रियंका एक और प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में अमेरिकन इंडियन स्टार मिंडी कलिंग भी नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details