दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 1, 2021, 6:04 PM IST

ETV Bharat / sitara

प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे किया साल 2020 को रिव्यू, देंखे वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस छोटे से वीडियो में उन्होंने साल 2020 को रिव्यू किया है. उन्होंने पति निक के साथ एक फोटो भी शेयर की है और सभी को नए साल की बधाई दी.

Priyanka Chopra looks back at 2020
प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे किया साल 2020 को रिव्यू, देंखे वीडियो

हैदराबाद :अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने साल 2020 को एक वीडियो में कैद कर के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वह अपने 2020 के सफर को याद कर रही हैं.

बता दें कि वीडियो लगभग चार मिनट का है जिसमें वह बाथरोब में नृत्य करती हुई दिखाई दे रही है, रुसो ब्रदर्स की अमेजन ईवेंट में डांस करते नजर आ रही हैं. ऐसे अपने कई और 2020 के ईवेंट को वीडियो में कैद किया है.

उन्होंने पति निक के साथ एक फोटो भी शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'अब चलिए, सभी को हैप्पी न्यू ईयर. 2021 में सब कुछ अच्छा हो. इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती.' अभिनेत्री फोटो में चश्मा लगाये हुए नजर आ रही हैं, जिस पर 2021 लिखा हुआ है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह जर्मन फिल्म 'टैक्स्ट फॉर यू' की रीमेक है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. यह सोफी क्रैमर के नॉवेल पर आधारित है.

फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने मंगेतर को खोने के बाद, उसके पुराने मोबाइल नंबर पर रोमांटिक टेक्स्ट भेजना शुरू कर देती है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह पता चलता है कि फोन नंबर किसी दूसरे आदमी के पास होता है जो खुद भी इसी तरह की समस्या से जूझ रहा होता है. फिल्म फिर नई कहानी के साथ आगे बढ़ती है.

पढ़ें : रणबीर कपूर की नई फिल्म 'एनिमल' की घोषणा, परिणीति संग आयेंगे नजर

फिल्म में प्रियंका के साथ सैम ह्यूगन नजर आने वाले हैं, जो हिट सीरीज 'आउटलैंडर' में अपने किरदार और इसके निर्माता के तौर पर मशहूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details