दिल्ली

delhi

खाकी वर्दी पर छाया 'काचा बादाम' का खुमार, एक लाइन में नाचा पूरा डिपार्टमेंट

By

Published : Mar 22, 2022, 4:49 PM IST

सोशल मीडिया पर सॉन्ग 'काचा बादाम' का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पूरा पुलिस डिपार्टमेंट वायरल सॉन्ग 'काचा बादाम' पर कमर मटकाता दिख रहा है.

Police department
खाकी वर्दी

हैदराबाद : सोशल मीडिया पर तबाही मचा देने वाला वायरल सॉन्ग 'काचा बादाम' का असर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. यहां, इस गाने को गाने वाले सिंगर भूबन बड्याकर की लाइफ भी बदल गई है, लेकिन गाना है कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. गली-गली और नुक्कड़-नुक्कड़ पर इस गाने का जलवा आज भी बरकरार है. लोग अपने दूध पीते बच्चे से भी 'काचा बादाम' पर डांस कराकर वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब इस गाने का खुमार खाकी वर्दी पर भी छा गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पूरा पुलिस डिपार्टमेंट 'काचा बादाम' पर कमर मटकाता दिख रहा है.

एक लाइन से पुलिसवालों ने मटकाई कमर

ट्विटर पर फैल रहा इस वीडियो में पांच पुलिसकर्मी 'काचा बादाम' पर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं. इन पांच पुलिसवालों में एक महिला पुलिस भी हैं. इस वीडियो में सभी पुलिसवाले एक लय में तो नहीं नाच रहे, लेकिन जब लोगों की नजर दोनों कोनों पर खड़े पुलिसवालों पड़ती है, तो उनकी मटकती कमर देख हंसी छूट जाती है. अब सोशल मीडिया पर जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है, पहले तो इसे लाइक कर रहा है और फिर इसे अपने सगे-संबंधी संग शेयर कर आगे बढ़ा रहा है.

यह वायरल वीडियो 21 मार्च को सोशल मीडिया पर आया है. इसे @GoofyOlives नामक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है. फिलहाल इस वायरल वीडियो को 35 हजार से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'खाकी को थोड़ी मस्ती क्यों नहीं करनी चाहिए, सबसे बाएं और दाएं तो जरूर देखें'.

इससे पहले मुंबई पुलिस बैंड ने साउथ की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का सुपरहिट सॉन्ग 'श्रीवल्ली' गाकर सोशल मीडिया पर समा बांध दिया था.

ये भी पढे़ं : काशी की गलियों में क्रिकेट खेलते नजर आए कोरियोग्राफर गणेश आचार्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details