दिल्ली

delhi

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार अंदाज में नज़र आए विवेक

By

Published : Mar 21, 2019, 8:40 AM IST

मुंबई: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक बीते दिनों से लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था जो अब खत्म हो गया है. जी हां, 'पीएम नरेंद्र मोदी' के नाम से पीएम के जीवन पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जो काफी दमदार नज़र आ रहा है.

PC-Videograb

ट्रेलर में पीएम मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय शानदार परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. 2 मिनट 35 सेकंड के इस ट्रेलर में पीएम मोदी की ज़िंदगी के अलग-अलग पहलू दिखाई दे रहे हैं. इसमें दिख रहा है कि कैसे पीएम मोदी ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया.

पीएम नरेंद्र मोदी को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. ओमंग 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए जाने जाते हैं.

बता दें कि यह फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख को प्रीपोन करते हुए अब इसे 5 अप्रैल को रिलीज करने का निर्णय लिया है.

इस बारे में बताते हुए फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा था कि फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है. ऐसे में हम सभी ने यह तय किया है कि इस फिल्म को एक हफ्ता पहले रिलीज किया जाए.



ABOUT THE AUTHOR

...view details