दिल्ली

delhi

प्रियंका ने 'टैक्स्ट फॉर यू' के सेट से शेयर की फोटो, किसिंग सीन लीक

By

Published : Dec 16, 2020, 3:31 PM IST

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म 'टैक्स्ट फॉर यू' के सेट से एक फोटो शेयर की है. इसी बीच, एक्ट्रेस का फिल्म से एक किसिंग सीन का फोटो लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में प्रियंका हॉलीवुड एक्टर सैम ह्यूगन को किस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

PeeCee shares BTS pic from Text For You, kissing scene pics leaked
प्रियंका ने 'टैक्स्ट फॉर यू' के सेट से शेयर की फोटो, किसिंग सीन की फोटो हुई लीक

हैदराबाद : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म 'टैक्स्ट फॉर यू' के सेट से एक फोटो शेयर की है. फोटो को उनके फैन्स बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बता दें कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह शूटिंग के लिए तैयार हो रही हैं.

इसी बीच, एक्ट्रेस का फिल्म से एक किसिंग सीन का फोटो लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में प्रियंका हॉलीवुड एक्टर सैम ह्यूगन को किस करते हुए दिखाई दे रही हैं. खबरों और अब लीक हुई फोटो के अनुसार एक्ट्रेस को लंदन की सड़कों पर सैम के साथ रोमांटिक सीन फिल्माते हुए देखा गया था.

यह फिल्म एक्ट्रेस के लिए और भी ज्यादा खास हैं क्योंकि उनके पति पॉप स्टार निक जोनास कैमियो करते नजर आने वाले हैं. डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार निक को प्रियंका के साथ लंदन में एक कैब में फिल्म की शूटिंग करते देखा गया, जिसके बाद यह खबर वायरल हो गई थी.

जानकारी के अनुसार, यह फिल्म जर्मन फिल्म 'टैक्स्ट फॉर यू' की रीमेक है, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. यह सोफी क्रैमर के नॉवेल पर आधारित है.

पढ़ें : नेटिजन्स ने वेब सीरीज 'आश्रम पर प्रतिबंध और प्रकाश झा की गिरफ्तारी की मांग

फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने मंगेतर को खोने के बाद, उसके पुराने मोबाइल नंबर पर रोमांटिक टेक्स्ट भेजना शुरू कर देती है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह पता चलता है कि फोन नंबर किसी दूसरे आदमी के पास होता है जो खुद भी इसी तरह की समस्या से जूझ रहा होता है. फिल्म फिर नई कहानी के साथ आगे बढ़ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details