दिल्ली

delhi

मीटू मामला : पायल ने कहा, अनुराग कश्यप पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं

By

Published : Dec 21, 2020, 8:09 PM IST

अभिनेत्री पायल घोष ने ट्वीट कर बताया कि चार महीने के बाद भी मीटू मामले में अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इस साल सितंबर में पायल घोष ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया था कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने 2013 में उनका यौन उत्पीड़न किया था.

Payal Ghosh on MeToo case against Anurag Kashyap: 4 months, no action
अनुराग कश्यप के खिलाफ मीटू मामले पर बोलीं पायल घोष, 4 महीने में कोई कार्रवाई नहीं

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने कहा है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए हुए चार महीने बीत चुके हैं, लेकिन मुंबई पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

पायल ने सोमवार को ट्वीट किया, "चार महीने हो गए हैं. मेरे द्वारा सबूत उपलब्ध कराए जाने के बाद भी अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. क्या मुझे प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए मरना होगा?"

अभिनेत्री ने एक अलग ट्वीट में लिखा, "इतना समय गुजर गया और मुंबई पुलिस ने अपना काम नहीं किया है. यह एक निवेदन है. यह महिलाओं की बात है और हमें इस बात को लेकर जागरूक होना चाहिए कि हम क्या उदाहरण पेश कर रहे हैं."

पढ़ें : सलमान खान और आयुष शर्मा में छिड़ी 'जंग', देखें 'अंतिम' का फर्स्ट लुक

बता दें कि इस साल सितंबर में पायल घोष ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया था कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने 2013 में उनका यौन उत्पीड़न किया था. जबकि मुंबई पुलिस को दिए गए अपने बयान में कश्यप ने इस आरोप का खंडन करते हुए कहा था कि वह शूटिंग के लिए श्रीलंका में थे. उन्होंने आरोपों को पूरी तरह झूठा करार दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details