दिल्ली

delhi

परिणीति चोपड़ा का जोमैटो से आग्रह- सार्वजनिक तौर पर सच्चाई बताएं

By

Published : Mar 14, 2021, 4:03 PM IST

बेंगलुरु के जोमैटो मामले में परिणीति चोपड़ा ने कंपनी से आग्रह किया है कि ह इस मामले का पूरा विवरण सामने रखे, ताकि सच का पता चल सके.

Parineeti Chopra urges Zomato to 'publicly report the truth'
परिणीति चोपड़ा का जोमैटो से आग्रह- सार्वजनिक तौर पर सच्चाई बताएं

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने बेंगलुरु की मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनी महिला द्वारा जोमैटो के डिलीवरी बॉय पर लगाए गए आरोप को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है. उन्होंने जोमैटो से कहा है कि वह इस मामले का पूरा विवरण सामने रखे, ताकि सच का पता चल सके.

परिणीति ने लिखा, 'जोमैटो इंडिया - कृपया सच का पता लगाएं और उसे सार्वजनिक तौर पर पेश करें.. यदि वह सज्जन निर्दोष है (और मुझे विश्वास है कि वह है), तो उस महिला को दंडित करने में हमारी मदद करें. यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है. कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं..'

परिणीति चोपड़ा का जोमैटो से आग्रह- सार्वजनिक तौर पर सच्चाई बताएं

पढ़ें : साइना नेहवाल को पर्दे पर निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी : परिणीति चोपड़ा

बेंगलुरु की इस महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया था कि डिलीवरी बॉय ने उसे मुक्का मारा था. इसके बाद कंपनी ने डिलीवरी बॉय को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है और उसके कानूनी खर्च को वहन कर रही है. साथ ही कंपनी महिला के इलाज का खर्च भी उठा रही है.

पढ़ें : देखें 'संदीप और पिंकी फरार' का दूसरा ट्रेलर, इस दिन होगी रिलीज

परिणीति के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह 'संदीप और पिंकी फरार' और 'साइना' में नजर आने वाली हैं. दिबाकर बनर्जी की इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं, वहीं परिणीति एक महत्वाकांक्षी लड़की की भूमिका निभा रही हैं. वहीं फिल्म 'साइना' मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित बायोपिक है. अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी.
(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details