दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 5, 2019, 12:36 PM IST

ETV Bharat / sitara

'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज, युद्ध के मैदान में आमने-सामने दिखे अर्जुन-संजय

संजय दत्त और कृति सैनॉन स्टारर अपकमिंग पीरियड-ड्रामा 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर युद्ध के मैदान से शुरू और वहीं से खत्म होता है.

Courtesy: Social Media

मुंबईःअपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरूआत युद्ध के मैदान से होती है, जिसमें मराठा धर्म की वीरता से परिचय कराया गया है. इसके बाद महल में सदाशिव भाऊ राव का अभिनंदन होता है और उसके लिए कृति यानि पार्वती बाई भी आगे आती हैं. उसके बाद संजय दत्त का किरदार यानि अहमद शाह अब्दाली का किरदार सामने आता है.

पढ़ें: 'पानीपत' से संजय दत्त और कृति सनोन का फर्स्ट लुक रिलीज

उसके बाद युद्ध के मैदान में सदाशिवभउ राव और अहमद शाह अब्दाली दोनों अपनी सेना के साथ आमने-सामने आते हैं और युद्ध शुरू हो जाता है. आपको बता दें कि कल ही फिल्म से लीड एक्टर्स संजय दत्त और कृति सैनॉन का फर्स्ट लुक सामने आया था. जिसमें संजय दत्त निर्भिक योद्धा 'अहमद शाह अब्दाली' बने हैं तो वहीं कृति सैनॉन 'पार्वती बाई' के कैरेक्टर में दिखाई दे रही हैं.

फिल्म में एक और लीड रोल निभा रहे अर्जुन कपूर का भी वॉरियर अवतार वाला फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ जिसमें वह गोल्डन मुकुट पहने 'सदाशिव राव भाऊ' के किरदार में नजर आ रहे हैं. शेयर किए गए फर्स्ट लुक पोस्टर में अभिनेत्री ट्रेडिशनल महाराष्ट्रियन साड़ी में नजर आई थीं.

यह फिल्म 'पानीपत' की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. आशुतोष गोवारिकर द्वारा डायरेक्टेड और प्रोड्यूस हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म 'पानीपत' 6 दिसंबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details