दिल्ली

delhi

नुशरत भरूचा ने की राजुकमार राव की तारीफ

By

Published : Oct 27, 2019, 5:54 PM IST

'लव सेक्स और धोखा' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली नुशरत भरूचा ने अपने को-स्टार राजकुमार राव के एक्टिंग स्किल्स की जमकर तारीफ की है.

nushrat bharucha with rajkummar rao

मुंबईः नुशरत भरूचा ने अपने 'लव सेक्स और धोखा' के को-एक्टर राजकुमार राव के काम की जमकर तारीफ की है. अभिनेत्री ने कहा कि उनकी बाद की पर्फोर्मेंसेस में अलग लेवल का बदलाव आया है.

नुशरत ने कहा, 'मैं बतौर एक्टर और काम के मामले में काफी छोटी हूं. मैं राजकुमार से काफी दूर हूं. मुझे लगता है उसकी पर्फोर्मेंसेस में बहुत हद तक बदलाव होता है और जो वह है वह स्क्रीन पर भी है. वह कमाल है.'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'यह बहुत कमाल का है कि वह एक प्योर और यकीन दिलाने वाला काम करते हैं. मुझे लगता है यह तीनों चीजें है जो राजकुमार राव हैं और इन्ही क्वालिटीज की वजह से राजकुमार जैसे एक्टर को स्क्रीन पर देखना शानदार लगता है.'

पढ़ें- रणबीर कपूर को लेकर नुसरत ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश, आलिया ने यूं किया रिएक्ट

दोनों एक्टर्स ने 2010 में 'एलएसडी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक बार फिर दोनों अपकमिंग फिल्म 'तुर्रम खान' में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.

'तुर्रम खान' हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड सोशल कॉमेडी फिल्म है. तुर्रम खान के जरिए हंसल मेहता और राजकुमार राव भी दोबारा साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर में सेट है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details