दिल्ली

delhi

नेहा कक्कड़ इस दमकल कर्मी को देंगी 2 लाख

By

Published : Jan 22, 2020, 11:34 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 1:45 AM IST

सिंगर नेहा कक्कड़ ने 'इंडियन आइडल' सीजन 11 में 71वें गणतंत्र दिवस के एपिसोड में एक दमकल कर्मी बिपिन गनात्रा को 2 लाख रुपये गिफ्ट देने का वादा किया. नेहा इस शो की जज हैं.

indian idol 11, indian idol 11 news, indian idol 11 updates, neha kakkar gifts rs 2 lakh to a firefighter, neha kakkar
नेहा कक्कड़ इस दमकल कर्मी को देंगी 2 लाख

मुंबई:सबके दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ एक बार फिर चर्चे में आ गईं हैं. दरअसल नेहा 'इंडियन आइडल' सीजन 11 की जज हैं और शो में एक दमकल कर्मी को 2 लाख रुपये गिफ्ट देने का वादा किया है.

पढ़ें: नेहा कक्कड़ एक म्यूजिशियन की कहानी सुन हुईं भावुक, देंगी 2 लाख रुपये का इनाम

71वें गणतंत्र दिवस के एपिसोड के लिए शो में आर्मीमैन, पुलिसकर्मी, लाइफगार्ड और दमकल कर्मी को चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया.

कंटेस्टेंट ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया. इसी बीच नेहा अपने उदार दिल के कारण चर्चा में आ गईं. इस एपिसोड में नेहा ने दमकल कर्मी बिपिन गणत्रा को 2 लाख रुपये देने का वादा किया.

बता दें कि, बिपिन 40 सालों से आग बुझाने का काम करते हैं. बिपिन गनात्रा को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. इस पर नेहा कहती हैं, 'जिस तरह आप अपने बारे में न सोचकर सभी लोगों की रक्षा करते हैं ये स्वार्थहीन काम है. आप से मिलकर मैं बता नहीं सकती कि कितनी खुश हूं. मैं आपको 2 लाख रुपये गिफ्ट में देना चाहती हूं.'

आपको बता दें इससे पहले भी नेहा एक म्यूजिशियन को 2 लाख रुपये दे चुकी हैं. शो के एक कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी ने म्यूजिशियन रोशन अली के साथ परफॉर्म किया था.

रोशन अली कभी दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया करते थे, लेकिन कुछ वक्त बाद खराब तबीयत के चलते उन्हें नुसरत फतेह अली खान की टीम छोड़नी पड़ी. रोशन अली की ये दुखभरी कहानी सुनकर नेहा भावुक हो गईं और उन्होंने मदद के तौर पर उन्हें दो लाख रुपये देने का फैसला किया था.

Last Updated : Feb 18, 2020, 1:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details