दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं नेहा धूपिया, सोशल मीडिया पर बधाई देने की लगी होड़

एक्ट्रेस नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने वाली हैं. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नेहा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. नेहा ने इंस्टाग्राम पर हसबेंड एक्टर अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ फैमिली फोटो शेयर करते हुए इस खुशखबरी का ऐलान किया है.

By

Published : Jul 19, 2021, 11:34 AM IST

Updated : Jul 19, 2021, 12:57 PM IST

neha dhupia
दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं नेहा धूपिया

हैदराबाद :नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनने वाली हैं. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नेहा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. नेहा ने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ फोटो शेयर कर खुशखबरी दी है. साझा की गई तस्वीर में नेहा धूपिया बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उनके साथ अंगद बेदी और बेटी मेहर बेदी भी हैं. तस्वीर के साथ लिखा- शुक्रिया भगवान

नेहा ने तस्वीर के साथ लिखा- ‘इस तस्वीर का कैप्शन सोचने में हमें दो दिन लग गए. हम जो सबसे अच्छा सोच सकते थे वह था- शुक्रिया भगवान.‘ इसके साथ नेहा ने हैशटैग दिया#WaheguruMehrKare.अंगद बेदी ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- 'शुकर, थैंक यू एक बार फिर से नेहा'

सितारों ने दी बधाई

नेहा की इस तस्वीर पर कई सितारों ने बधाई देना शुरू कर दिया. सानिया मिर्जा ने लिखा- 'लव यू गाइज' फराह खान लिखती हैं- 'तो अब मैं लोगों को बता सकती हूं' नव्या नंदा ने हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया.

निजी तरीके से की थी शादी

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने एक निजी समारोह में 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी की रस्में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई थीं. 18 नवंबर 2018 को नेहा ने बेटी मेहर को जन्म दिया. गौरतलब है कि नेहा धूपिया तकरीबन तीन साल बाद दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही है.

Last Updated : Jul 19, 2021, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details