दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 15, 2020, 4:23 PM IST

ETV Bharat / sitara

एक्टर अर्जुन रामपाल को एनसीबी का समन, 16 दिसंबर को होगी पूछताछ

एंटी ड्रग एजेंसी ने 16 दिसंबर को अर्जुन को पूछताछ के लिए बुलाया है. बता दें कि ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल से पहले भी एकबार पूछताछ हो चुकी है. एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से कई घंटों तक पूछताछ की थी.

NCB summons Arjun Rampal in Bollywood drug connection
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने फिर किया समन, 16 दिसंबर को होगी पूछताछ

मुंबई :बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अपनी जांच का दायरा लगातार बढ़ा रही है. एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को मंगलवार को फिर से समन जारी करके तलब किया है. एंटी ड्रग एजेंसी ने 16 दिसंबर को अर्जुन को पूछताछ के लिए बुलाया है.

बता दें कि ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल से पहले भी एकबार पूछताछ हो चुकी है. एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से कई घंटों तक पूछताछ की थी. अर्जुन की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग संबंधी मामले की जांच के सिलसिले में नवंबर में दो बार पूछताछ हो चुकी है.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने फिर किया समन, 16 दिसंबर को होगी पूछताछ

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच शुरू की.

केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था.

पढ़ें :सुशांत केस : सुप्रीम कोर्ट में याचिका,सीबीआई की चुप्पी पर सवाल

रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details