दिल्ली

delhi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जीता बड़ा खिताब

By

Published : Oct 29, 2019, 5:41 PM IST

सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को यूनाइटेड किंगडम के सम्मानित कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बड़े सम्मान गोल्डन ड्रैगन अवॉर्ड से नवाजा गया है.

nawazuddin siddqui wins golden dragon at cardiff international film festival

मुंबईः 'सेक्रेड गेम्स' स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस साल यूनाइटेड किंगडम में होने वाले कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गोल्डन ड्रैगन अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

अभिनेता ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए यूके की पॉलिटिशियन और वेल्स की काउंसिल जनरल मिक एन्टोनिव को इस साल फेस्टिवल में उन्हें अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए शुक्रिया कहा.

नवाज ने टवीट किया, 'शुक्रिया मिस्टर मिक एन्टोनिव, काउंसिल जनरल ऑफ वेल्स और यूके और कार्डिफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, मुझे इस सम्मानित अवॉर्ड गोल्डन ड्रैगन से नवाजने के लिए.'

पढ़ें- 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर देख सलमान ने नवाजुद्दीन से कही ये बात

पिछले गुरूवार 24 अक्टूबर को शुरू हुआ और रविवार 27 अक्टूबर को खत्म हुआ. इस फेस्टिवल में हॉलीवुड वेटरन एक्टर जूडी डेन्च को लाइफटाइम अचिवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था.

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' स्टार ने डेन्च को भी टवीट के जरिए बधाई दी.

नवाज की आने वाली फिल्मों में 'मोतीचूर चकनाचूर' और 'बोले चूड़ियां' शामिल है. देबामित्रा बिसवाल द्वारा डायरेक्टेड और राजेश भाटिया द्वारा प्रोड्यूस अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details