दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

BIFF में तनिष्ठा चटर्जी को मिला ये सम्मान, नवाजुद्दीन ने इस अंदाज में दी बधाई

2019 के बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म निर्माता तनिष्ठा चटर्जी को अपनी आगामी फिल्म 'रोम रोम में' के लिए एशिया स्टार पुरस्कार मिला. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निर्देशक और टीम को जीत की बधाई दी.

By

Published : Oct 5, 2019, 10:00 AM IST

Nawazuddin congratulates 'Roam Rome Mein' co-star, director Tannishtha for Asia Star Award at BIFF

मुंबई :बॉलीवुड के दमदार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी सह-कलाकार और फिल्म निर्माता तनिष्ठा चटर्जी को बधाई दी, जिन्होंने 2019 के बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी आगामी फिल्म 'रोम रोम में' के लिए एशिया स्टार पुरस्कार जीता.

विश्‍व सिनेमा के बड़े फेस्टिवल्‍स में शुमार कोरिया के बुसान इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में तनिष्‍ठा चटर्जी की यह फिल्म पहली बार दिखाई गई. वहीं, इस फेस्टिवल्‍स में उनके निर्देशन की पहली शुरुआत है. इसमें वेलेंटीना कोर्टी, ईशा तलवार और फ्रांसेस्को अपोलिनी भी शामिल हैं.

निर्देशक और टीम को जीत की बधाई देते हुए, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, "अद्भुत विचार बुसान फिल्म फेस्ट में एक खूबसूरत फिल्म 'रोम रोम में' दिखाई गई. प्रतिष्ठित तनिष्ठा चटर्जी और टीम को स्टार एशिया अवार्ड जीतने के लिए ढेरों बधाई.#BIFF2019."

बता दें कि इससे पहले बुसान फिल्‍म फेस्टिवल के लिए ऑस्‍कर अवॉर्ड विजेता म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एआर रहमान की फिल्‍म 99 सांग्‍स को भी प्रदर्शित किया जाएगा. बुसान फिल्‍म फेस्टिवल 3 अक्‍टूबर से 12 अक्‍टूबर तक आयोजित किया गया, जिसमें दुनियाभर के सिनेमाप्रेमी शरीक हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details