दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

लाल साड़ी और मांग में सिंदूर भर पति संग हनीमून पर निकलीं मौनी रॉय?, सामने आईं तस्वीरें

मौनी रॉय पति सूरज नांबियार की रविवार को मुंबई एयरपोर्ट से खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. मौनी-सूरज शादी के अगले दिन गोवा गए थए और अब वापस लौट चुके हैं.

By

Published : Jan 30, 2022, 7:33 PM IST

Updated : Jan 30, 2022, 7:38 PM IST

Mouni Roy
मौनी रॉय

हैदराबाद : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियर संग सात फेरे ले नया जीवन बसा लिया है. मौनी ने साउथ और बंगाली दोनों कल्चर में शादी संपन्न की है. मौनी रॉय और सूरज की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और एक्ट्रेस के फैंस तस्वीरों को लाइक कर उन्हें जिदंगी की नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब मौनी रॉय रविवार को लाल साड़ी में मुंबई एयरपोर्ट पर पति सूरज संग स्पॉट हुई हैं. मौनी-सूरज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं.

सूरज-मौनी (तस्वीरें-सोशल मीडिया)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, मौनी रॉय लाल साड़ी में नई-नवेली दुल्हन बन बहुत खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, शादी के अगले दिन ही मौनी रॉय पति और दोस्तों संग दुबई गई थीं और वहां से लौट आई हैं.

सूरज-मौनी (तस्वीरें-सोशल मीडिया)

बता दें, कपल ने करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के बीच बहुत शानदार ढंग से शादी रचाई थी. शादी के अगले दिन मौनी रॉय अपनी सहेलियों को गोवा में ग्रैंड पार्टी देने पहुंची थीं, जहां से उनकी पार्टी की तस्वीरें सामने आई थी. इन तस्वीरो में मौनी रॉय पैरेट ग्रीन रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थी.

सूरज-मौनी (तस्वीरें-सोशल मीडिया)

बता दें, मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से तीन साल अफेयर रहने के बाद शादी रचाई है. दोनों की मुलाकात साल 2019 की न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुई थी, तब से दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे थे.

एक्ट्रेस ने सूरज संग अपनी रिलेशनशिप पर कभी खुलकर नहीं बोला था. वहीं, बिना किसी अनाउंसमेंट के शादी कर एक्ट्रेस ने अपने फैंस को तोहफा भी दिया है और चौंकाया भी है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं.

सूरज-मौनी (तस्वीरें-सोशल मीडिया)

ये भी पढे़ं : मौनी रॉय ने बॉयफ्रेंड संग सुबह साउथ और रात को बंगाली कल्चर से की शादी, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें : मौनी रॉय ने COPY किया एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का Wedding Lehenga!, देखें तस्वीरें

ये भी पढे़ं :शादी के अगले दिन सहेलियों संग गोवा घूमने निकलीं मौनी रॉय, पार्टी की तस्वीरें वायरल

Last Updated : Jan 30, 2022, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details