दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मौनी रॉय का ससुराल में गृह प्रवेश, देखें अंगूठी ढूंढने की रस्म का वीडियो

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय का ससुराल में गृह प्रवेश हो गया है और साथ ही मैरिड कपल के बीच होने वाली अंगूठी ढूंढने की रस्म भी मौनी रॉय ने कर ली है.

By

Published : Jan 31, 2022, 11:57 AM IST

Updated : Jan 31, 2022, 12:07 PM IST

Mouni Roy
मौनी रॉय

हैदराबाद :टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी को साउथ इंडियन कल्चर (मलयाली) और बंगाली कल्चर से बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी रचाई. मौनी रॉय की अब ससुराल में गृह प्रवेश की तस्वीरें सामने आई हैं. साथ ही मौनी-सूरज के बीच हुई अंगूठी ढूंढने की रस्म का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीते रविवार ही सूरज और मौनी दुबई से इन्जॉय कर लौटे हैं, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं.

मौनी-सूरज

पोस्ट वेडिंग की रस्मों में मौनी रॉय का गृह प्रवेश और अंगूठी ढूंढने की रस्म की झलक सोशल मीडिया पर देखी जा रही है. इन तस्वीरों में मौनी-सूरज बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इसमें मौनी ने सुर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई है. मांग में सिंदूर और कानों में हेवी झुमकों के साथ लाल रंग का स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है.

मौनी-सूरज

वहीं, मौनी दुबई से इन्जॉय की तस्वीरें भी साझा की है. इन तस्वीरों में मौनी-सूरज इस खूबसूरत पल को इन्जॉय करते दिख रहे हैं. मौनी ने फ्लॉवर प्रिंट में शॉर्ट फ्रॉक पहनी हुई है और वहीं, सूरज कैजुअल पैंट शर्ट में कूल लग रहे हैं.

मौनी-सूरज

बता दें, शादी के अगले दिन मौनी रॉय अपनी सहेलियों को गोवा में ग्रैंड पार्टी देने पहुंची थीं, जहां से उनकी पार्टी की तस्वीरें सामने आई थी. इन तस्वीरो में मौनी रॉय पैरेट ग्रीन रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थी.

सूरज नांबियार

बता दें, मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से तीन साल अफेयर रहने के बाद शादी रचाई है. दोनों की मुलाकात साल 2019 की न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुई थी, तब से दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे थे.

एक्ट्रेस ने सूरज संग अपनी रिलेशनशिप पर कभी खुलकर नहीं बोला था. वहीं, बिना किसी अनाउंसमेंट के शादी कर एक्ट्रेस ने अपने फैंस को तोहफा भी दिया है और चौंकाया भी है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं :लाल साड़ी और मांग में सिंदूर भर पति संग हनीमून पर निकलीं मौनी रॉय?, सामने आईं तस्वीरें

Last Updated : Jan 31, 2022, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details