दिल्ली

delhi

कोरोना संकट में बच्चों के समर्थन में उतरीं मानुषी छिल्लर

By

Published : Jun 28, 2020, 6:24 AM IST

अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का कहना है कि बढ़ता संकट बच्चों के लिए खतरा है. बच्चों को वह बचपना नहीं मिल पा रहा है, जिसके वे हकदार हैं. यूनिसेफ द्वारा पहल के बारे में बात करते हुए मानुषी ने कहा कि यह प्रभावित बच्चों को तत्काल जीवन रक्षक सहायता प्रदान करने का काम कर रहे हैं. मैं यूनिसेफ भारत के इस पहल का समर्थन कर रही हूं आप भी करिए.

Manushi support to children in COVID-19 crisis
Manushi support to children in COVID-19 crisis

मुंबई: अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने कहा कि वह यह जानकर हैरान हैं कि बच्चों को वह बचपना नहीं मिल पा रहा है, जिसके वे हकदार हैं.

उन्होंने कहा, "मेरा बचपन स्वस्थ और सुरक्षित रहा है, जिसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं. आज मुझे अपनी परवरिश के महत्व का एहसास हुआ है, जिसके चलते सोचने समझने का मौका मिला है और मुझे वो बना दिया है, जो आज मैं हूं."

अभिनेत्री का कहना है कि बढ़ता संकट बच्चों के लिए खतरा है.

मानुषी ने कहा, "मैं यह जानकर अंदर से बहुत परेशान हूं कि मेरे देश के कितने बच्चों को वह बचपन नहीं मिला है जिसके वे हकदार हैं. वर्तमान महामारी, उनके लिए खतरा बढ़ रहा है जब वे इतनी कम उम्र में हैं. लेकिन हम एक साथ इसमें सुधार ला सकते हैं."

यूनिसेफ द्वारा पहल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रभावित बच्चों को तत्काल जीवन रक्षक सहायता प्रदान करने का काम कर रहे हैं.

Read More: तमिलनाडु में पिता-पुत्र की मौत का मामला, फिल्मी सितारों ने बर्बरता के खिलाफ मांगा इंसाफ

मानुषी ने कहा कि मैं यूनिसेफ भारत के इस पहल का समर्थन कर रही हूं आप भी करिए. आप अपने जन्मतिथी के वर्ष के बराबर पैसा डोनेट कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details