दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मलाइका, अर्जुन ने ट्रेडिनशल अवतार में किया दिवाली पार्टी धमाल

मलाइका अरोड़ा अभिनेत्री काजोल के साथ अपनी दोस्त मल्लिका भट्ट की दिवाली पार्टी में खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में कमाल लग रहीं थीं.

By

Published : Oct 26, 2019, 5:19 PM IST

malaika arora and arjun kapoor diwali party

मुंबईः दिवाली के खास मौके पर, बी-टाउन सेलेब्स अपने करीबियों के साथ इस खास त्योहार को मनाने में बिजी हैं. एक्टर मलाइका अरोड़ा और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने शुक्रवार को अलग-अलद दिवाली पार्टी अटेंड की. अर्जुन एक्टर वरुण धवन के साथ जैकी भगनानी के दिवाली बैश में नजर आए तो वहीं मलाइका ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मल्लिका भट्ट की दिवाली पार्टी जॉइन की.

मलाइका अपने खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट में दिवाली बैश में नजर आईं जिसे देखकर फैंस के होश उड़ जाएंगे. अभिनेत्री ने ब्लैक कलर का फुल स्लीव वाला क्रॉप टॉप के साथ गोल्डन कलर का स्टाइलिश लंहगा पहना हुआ था. ग्रीन नेकलेस और उनके खुले बाल मलाइका के लुक को और स्टनिंग बना रहे थे.

अभिनेता हमेशा अपने अलग फैशन और स्टाइल से अपने फैंस को चौंका देतीं हैं. काजोल भी पार्टी में ब्लू और गोल्डन साड़ी में स्पॉट हुईं.

पढ़ें- अर्जुन कपूर ने बरसाया बर्थडे गर्ल मलाइका अरोरा पर प्यार

हाल ही में मलाइका का 46वां जन्मदिन था और इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स समेत उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अभिनेत्री ने जमकर पार्टी की थी. पार्टी में करीना कपूर, करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर और तारा सुतारिया समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद थे.
what! arjun kapoor and malaika arora weren't together at diwali party
इन सबमें अभिनेत्री के लव अर्जुन कपूर ने भी पार्टी में शिरकत की और अपने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के साथ प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए उनका दिन खास बनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details