दिल्ली

delhi

सुशांत के शव की फोटो वायरल, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी कार्रवाई की चेतावनी

By

Published : Jun 15, 2020, 11:23 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी डेड बॉडी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिस पर कई फिल्मी सितारों और उनके फैंस ने नाराजगी जताई. इस बीच महाराष्ट्र साइबर सेल ने भी विरोध जताते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

maharashtra cyber cell warns of action by people sharing photos of sushant singh rajput dead body
सुशांत के शव की फोटो वायरल, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी कार्रवाई की चेतावनी

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. रविवार के दिन उन्होंने आत्महत्या कर ली.

एक्टर के निधन के बाद उनकी डेड बॉडी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसके बाद महाराष्ट्र साइबर सेल ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की चेतावनी जारी की है.

महाराष्ट्र साइबर सेल ने कुछ ट्वीट कर इस मामले पर चिंता जताई है.

इन तस्वीरों को लेकर उन्होंने ट्वीट किया, 'सोशल मीडिया पर एक चिंताजनक ट्रेंड दिख रहा है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को फैलाया जा रहा है, जो परेशान करने वाला और भद्दा है'.

दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र साइबर सेल ने लिखा, यहां बता दें कि ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैलाना कानूनी गाइडलाइन और कोर्ट के आदेशों के खिलाफ है. ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.

आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा, महाराष्ट्र साइबर लोगों को ऐसी तस्वीर को शेयर करने से परहेज करने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि फोटो जो पहले सोशल मीडिया पर फैलाई गई है, उसे हटा दिया जाना चाहिए.

वायरल हो रही इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी नाराजगी जताई.

पढ़ें : सुशांत के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, बॉलीवुड सितारों का फूटा गुस्सा

बता दें कि रविवार 14 जून की सुबह सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. रविवार सुबह एक आम सुबह जैसी ही शुरुआत हुई, लेकिन यह उनकी आखिरी सुबह बनकर रह गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details