दिल्ली

delhi

न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऋषि कपूर से टकराए राजकुमार और पत्रलेखा

By

Published : Aug 5, 2019, 12:38 PM IST

ऋषि कपूर न्यूयॉर्क की सड़कों पर चलते-चलते राजकुमार राव और पत्रलेखा से टकरा गए. जहां उन्होंने एक साथ सेल्फी भी ली. सब एक साथ काफी खुश नज़र आए. ऋषि कपूर अपने ट्रीटमेंट के वजह से पिछले कुछ महीनों से न्यूयॉर्क में ही हैं.

न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऋषि कपूर से टकराए राजकुमार और पत्रलेखा

मुंबई:दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर जो भारत लौटने के लिए अपने इलाज के दिनों की गिनती कर रहे हैं.न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंच रहे हैं. इसी बीच न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऋषि, राजकुमार राव और पत्रलेखा से टकरा गए. लगभग10 महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे अभिनेता ऋषि कपूर ने पत्नी नीतू कपूर के साथ अपने ट्विटर अकांउट पर एक तस्वीर शेयर की. नीतू जो अक्सर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर तस्वीरें अपलोड की हैं.

एक तस्वीर में ऋषि को 'स्त्री' अभिनेता के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरा नीतू ने ग्रुप के साथ सेल्फी ली है.तस्वीर में सभी लोग एक दूसरे से मिलकर काफी खुश लग रहे हैं. इससे पहले जेनेलिया-रितेश ने भी मुलाकात की थी. ऋषि ने कैप्शन में लिखा, 'बस चलते चलते मेट दिस वन्डरफुल एक्टर राजकुमार राव!!! पत्रलेखा मेड मॉय डे विथ सम लवली वर्डस..'

ऋषि ने हाल ही में बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, दामाद भरत साहनी और पोती समारा के साथ एन्जॉय करते देखा गया था. नीतू और रिद्धिमा ने इन तस्वीरों को शेयर किया था. ऋषि के बच्चे रणबीर और रिद्धिमा समय-समय पर उनसे मिलने आते रहते हैं. पिछले कुछ महीनों में, करण जौहर, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​दीपिका पादुकोण, आमिर खान, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, जावेद अख्तर सहित कई हस्तियां ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थी.

आपको बता दें कि पहले से ऋषि कपूर बेहद ठीक हो रहे हैं. पिछले दिनों खबर थी की ऋषि अब कैंसर मुक्त हो गए हैं इन दिनों उनका रेगुलर ट्रीटमेंट हो रहा हैं जो आने वाले कुछ दिनों में पूरा हो जाएगा. इसके बाद ऋष‍ि कपूर इंडिया वापस आएंगे. खबर है कि सितंबर में ऋषि अपने देश में वापसी करेंगे. जन्मदिन के मौके पर ऋषि भारत आकर फैंस को तोहफा देने वाले हैं.

'मुल्क' अभिनेता, जो सितंबर 2018 में अमेरिका गए थे. उन्हें आखिरी बार 'झूठा कहीं का' में देखा गया था, जो19 जुलाई को रिलीज़ हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details