दिल्ली

delhi

लता दीदी ने धोनी से कहा, संन्यास ना लें

By

Published : Jul 11, 2019, 9:52 PM IST

89 वर्षीय, महान गायिका लता दीदी की माने तो धोनी को फिलहाल संन्यास के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए. उनका कहना है कि टीम इंडिया को फिलहाल धोनी की बहुत ज्यादा जरूरत है. लता मगेशकर ने धोनी के बारे में ट्वीट करते हुए उन्हें संदेश दिया है कि उन्हें क्रिकेट से संन्यास लेने का विचार अपने दिमाग से निकाल देना चाहिए.

Lata Mangeshkar asks Dhoni not to even think about retirement

मुंबई : सुरों की मलिका और मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से संन्यास नहीं लेने का अनुरोध किया है. आईसीसी विश्व कप-2019 से भारत के बाहर होने के बाद अब इस चीज को लेकर अफवाहें फैलाया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही संन्यास ले सकते हैं.

लता ने ट्विटर पर लिखा, "नमस्कार धोनी जी. आज कल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आपके खेल की जरूरत है और ये भी अनुरोध है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए."

धोनी से संन्यास नहीं लेने का अनुरोध करने के अलावा भारत रत्न लता ने भारतीय टीम को 'आकाश के उस पार भी आकाश है' एक गाना भी समर्पित किया है. उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में कहा, "कल भले ही जीत ना पाए हो, लेकिन हम हारे नहीं हैं. गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ यह गीत 'आकाश के उस पार भी आकाश है' मैं हमारी टीम को समर्पित करती हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details