दिल्ली

delhi

'रंग दे बसंती' फेम एक्टर कुणाल कपूर शादी के 7 साल बाद बने पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

By

Published : Jan 31, 2022, 5:09 PM IST

Updated : Jan 31, 2022, 5:14 PM IST

फिल्म 'रंग दे बसंती' फेम एक्टर कुणाल कपूर ने साल 2015 में अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन से शादी रचाई थी. शादी के सात साल बाद कपल के घर पहली बार किलकारी गूंजी है.

Kunal Kapoor
कुणाल कपूर

हैदराबाद :बॉलीवुड से एक बार फिर बड़ी खुशखबरी आई है. एक्टर कुणाल कपूर पिता बन गये हैं. कुणाल की पत्नी और अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन ने सोमवार को एक बेटे को जन्म दिया है. कुणाल और नैना की शादी साल 2015 में हुई थी और शादी के सात साल बाद कपल के घर पहली बार किलकारी गूंजी है. कुणाल ने ये गुडन्यूज सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने एक तस्वीर के साथ फैंस को यह खुशखबरी सुनाई है.

बता दें, कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए नैना और मैं आपके साथ ये साझा करते हुए काफी खुश हैं कि, हम एक खूबसूरत बेबी के पेरेंट्स बन गए हैं, हमें इतना आशीर्वाद देने के लिए हम भगवान को धन्यवाद करते हैं'. कुणाल के इस पोस्ट पर उनके सेलेब फ्रैंड्स और फैंस की बधाईयों का तांता लग गया है.

बता दें, कुणाल कपूर ने 9 फरवरी 2015 को सेशेल्स आइलैंड में करीबी परिवार और दोस्तों के बीच नैना बच्चन संग सात फेरे लिए थे. इंवेस्टमेंट बैंकर रहीं नैना, अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं. कपल ने शादी के करीब 7 साल बाद माता-पिता बनने का सुख प्राप्त किया है.

कुणाल की बात करें तो, उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया है. कुणाल को फिल्म 'रंग दे बसंती', 'डॉन-2', 'लव-शव ते चिकन खुराना' और 'आजा नचले' में देखा गया है. वहीं, कुणाल को पिछली बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'अनकही कहानियां' में देखा गया था.

ये भी पढे़ं : आदित्य नारायण से काजल अग्रवाल तक के घर इस साल गूंजेंगी किलकारियां

Last Updated : Jan 31, 2022, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details