दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'कोटा फैक्टरी' का दूसरा सीजन 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा रिलीज

नेटफ्लिक्स ने सोमवार को घोषणा की कि लोकप्रिय शो 'कोटा फैक्टरी' के दूसरे सीजन का 24 सितंबर को उसके मंच पर प्रीमियर होगा. आगामी सीजन नवयुवक वैभव की कोटा के जाने माने प्रशिक्षण संस्थान माहेश्वरी पहुंचने की कहानी है और उसमें यह भी दिखाया जाएगा कि वह गुरू के साथ दोस्ती एवं रिश्ते के बीच संतुलन कायम करने एवं आईआईटी में प्रवेश पाने के दबाव से कैसे निपटने का प्रयास करता है.

By

Published : Aug 30, 2021, 9:45 PM IST

कोटा फैक्टरी
कोटा फैक्टरी

मुंबई : नेटफ्लिक्स ने सोमवार को घोषणा की कि लोकप्रिय शो 'कोटा फैक्टरी' के दूसरे सीजन का 24 सितंबर को उसके मंच पर प्रीमियर होगा. आगामी सीजन नवयुवक वैभव की कोटा के जाने माने प्रशिक्षण संस्थान माहेश्वरी पहुंचने की कहानी है और उसमें यह भी दिखाया जाएगा कि वह गुरू के साथ दोस्ती एवं रिश्ते के बीच संतुलन कायम करने एवं आईआईटी में प्रवेश पाने के दबाव से कैसे निपटने का प्रयास करता है.

इस शो में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, एहसास चन्ना, रेवती पिल्लै और उर्वी सिंह नजर आयेंगे. निर्देशक राघव सुब्बू ने बताया कि 'कोटा फैक्टरी' का दूसरा सीजन कोटा में विद्यार्थियों के सफर एवं रोजमर्रा की जिंदगी में उनके संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमेगा और इसीलिए यह ज्यादा वास्तविक नजर आएगा .

सुब्बू ने एक बयान में कहा, 'सम्मोहक कहानी एवं शानदार प्रदर्शन से दर्शकों में कौतूहल बना रहेगा. मैं नेटफ्लिक्स के विविध दर्शकों के साथ इस बड़ी कहानी को साझा करते हुए वाकई रोमांचित हूं.'

नेटफ्लिक्स की निदेशक (इंटरननेशल ऑरिजनल्स) तान्या बामी ने कहा कि टीम इस मंच पर शो के नवीनतम सीजन को लाकर रोमांचित है. नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध इस शो का पहला सीजन कोचिंग सेंटरों के केंद्र कोटा के विद्यार्थियों के जीवन की तह खोलता है.

(भाषा)

ये भी पढ़ें :Raj Kundra Case: पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स का आरोप- नशा खिलाकर बना दिया VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details