दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 22, 2019, 5:53 PM IST

ETV Bharat / sitara

कियारा आडवाणी ने पूरी की 'इंदु की जवानी' की शूटिंग

'कबीर सिंह' अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपनी आगामी फिल्म 'इंदु की जवानी' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करके दीं.

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने आगामी फिल्म 'इंदु की जवानी' की शूटिंग पूरी कर ली है. कियारा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर हुई पार्टी की वीडियो और तस्वीरें शेयर की.

Courtesy: Social Media

पढ़ें: 'इंदू की जवानी' की शूटिंग शुरू, कॉमेडी का तड़का लगाएंगी कियारा

वीडियो में वह फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों के साथ केक काटती नजर आ रही हैं. कॉमेडी फिल्म 'इंदु की जवानी' से बंगाली लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता हिंदी फिल्म जगत में बतौर निर्देशक आगाज कर रहे हैं.

Courtesy: Social Media
Courtesy: Social Media
Courtesy: Social Media
Courtesy: Social Media

इसमें आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं. यह फिल्म Emmay Entertainment के बैनर तले आ रही है. निरंजन अयंगर और रेयान स्टीफन भी इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर जुड़े हैं.

Courtesy: Social Media

फिल्म की बात करें तो टाइटल की तरह कहानी भी सुनने में काफी मजेदार लग रही है. कियारा इस फिल्म इंदू नाम की एक लड़की के किरदार में नजर आएंगी जिसके डेटिंग ऐप के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी बुनी गई है. इंदू के कुछ लेफ्ट और राइट स्वाइप कहानी में नए मोड़ लेकर आएंगे. रेयान ने कहा था, यह कहानी एक यंग फीलिंग लेकर आती है और बेहद मजेदार है. साथ ही एक अच्छा मैसेज देती है.

बतौर प्रोड्यूसर शुरुआत करने के लिए ये एक अच्छी फिल्म है. अपनी पहली फीमेल सेंट्रिक फिल्म को लेकर एक्साइटेड कियारा ने कहा था, 'इंदू एक प्यारा, चुलबुला और स्मार्ट लड़की है. फिल्म की कहानी मजेदार और ऐसी है प्रासंगिक है. क्योंकि यह आज के समय की ही है.' इसके पहले कियारा शाहिद कपूर के साथ 'कबीर सिंह' में धमाल मचा चुकी हैं. जो कि 21 जून को रिलीज हुई थी. 'इंदू की जवानी' 5 जून 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इस साल के शुरू में ब्लॉकबस्टर 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद कियारा 'गुड न्यूज', 'गिल्टी', 'शेरशाह' और 'कंचना' जैसी कई आगामी फिल्मों के लिए भी तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details